1. हिन्दी समाचार
  2. यूपी के उन्नाव में हैदराबाद जैसी हैवानियत, दुष्कर्म पीड़िता को आरोपियों ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

यूपी के उन्नाव में हैदराबाद जैसी हैवानियत, दुष्कर्म पीड़िता को आरोपियों ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

In Ups Unnao Like Hyderabad The Rape Victim Came Out Of The House And The Accused Burnt Alive By Pouring Petrol

By शिव मौर्या 
Updated Date

उन्नाव। उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र मेें हैदराबाद जैसी हैवानियत सामने आयी। यहां घर से निकली दुष्कर्म पीड़िता को दरिंदों ने गुरुवार तड़के पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया।पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पीड़िता की हालत गंभीर देख कानपुर हैलट रेफर कर किया गया। कानपुर के बाद अब पीड़िता को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। पीड़िता करीब 90 प्रतिशत तक जल चुकी है।

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

उसने अपने बयान में बताया कि गुरुवार करीब चार बजे वह रायबरेली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए बैसवारा बिहार रेलवे स्टेशन जा रही थी। तभी गौरा मोड़ पर गांव के हरिशंकर त्रिवेदी, किशोर शुभम, शिवम, उमेश ने घेर लिया और सिर पर डंडे से और गले पर चाकू से वार किया। वह चक्कर आने से गिरी तो दरिंदों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। शोर मचाने पर भीड़ को आता देख आरोपी वहां से भाग निकले।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पूर्व में उसके साथ दुष्कर्म किया था। उधर, घटना की जानकारी मिलने पर डीएम देवेंद्र पांडे, एसपी विक्रांत वीर समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पीड़िता की हालत गंभीर देख कानपुर हैलट रेफर कर दिया गया है, जहां स्थिति गंभीर देख उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि हमलावरों में तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उधर, घटना के बाद पूरे जिले में हड़कंप मचा गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...