J&K: उरी में आर्मी कैंप के पास दिखे संदिग्ध, सेना ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

Uri's suspicion was noticed, security alert
J&K: उरी में आर्मी कैंप के पास दिखे संदिग्ध, सेना ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

नई दिल्ली। कश्मीर में बारामुला जिले के उरी में  स्थित सैन्य कैंप के पास संदिग्ध मूवमेंट देखने  के बाद पूरा इलाका अलर्ट पर है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यहां एलओसी के करीब राजरवानी के आर्मी आर्टिलरी यूनिट में कुछ संदिग्धों को देखा गया जिसके बाद जवानों ने ओपन फायरिंग की। इलाके को कॉर्डन ऑफ कर दिया गया है और सर्च अभियान जारी है

In Uri Suspicion Was Noticed Security Alert :

पुलिस की जानकारी के अनुसार उन्होंने दो लोगों को देखा था, ये सुबह करीब 3 बजे की घटना है। पुलिस का कहना है कि फायरिंग की वजह से कुछ लोगों को चोट पहुंच सकती है, हलाकि अभी तक किसी नुकसान की कोई जानकारी सामने नहीं आई। पुलिस ने अभी तक किसी हमले की पुष्टि नहीं की है।

बारामुला में हमले के बाद ही हुई थी सर्जिकल स्ट्राइक

गौरतलब है कि आतंक प्रभावित बारामूला जिले में ही साल 2016 में आतंकियों ने उड़ी के सैन्य कैंप पर हमला किया था। इस हमले में सेना के 16 जवान शहीद हुए थे, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने एक पाकिस्तान के कई टेरर लॉन्च पैड्स पर सर्जिकल स्ट्राइक कर कई आतंकियों का अंत किया था।

नई दिल्ली। कश्मीर में बारामुला जिले के उरी में  स्थित सैन्य कैंप के पास संदिग्ध मूवमेंट देखने  के बाद पूरा इलाका अलर्ट पर है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यहां एलओसी के करीब राजरवानी के आर्मी आर्टिलरी यूनिट में कुछ संदिग्धों को देखा गया जिसके बाद जवानों ने ओपन फायरिंग की। इलाके को कॉर्डन ऑफ कर दिया गया है और सर्च अभियान जारी है पुलिस की जानकारी के अनुसार उन्होंने दो लोगों को देखा था, ये सुबह करीब 3 बजे की घटना है। पुलिस का कहना है कि फायरिंग की वजह से कुछ लोगों को चोट पहुंच सकती है, हलाकि अभी तक किसी नुकसान की कोई जानकारी सामने नहीं आई। पुलिस ने अभी तक किसी हमले की पुष्टि नहीं की है। बारामुला में हमले के बाद ही हुई थी सर्जिकल स्ट्राइक गौरतलब है कि आतंक प्रभावित बारामूला जिले में ही साल 2016 में आतंकियों ने उड़ी के सैन्य कैंप पर हमला किया था। इस हमले में सेना के 16 जवान शहीद हुए थे, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने एक पाकिस्तान के कई टेरर लॉन्च पैड्स पर सर्जिकल स्ट्राइक कर कई आतंकियों का अंत किया था।