1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी में बदमाशों ने दरोगा को गोली मारकर सरकारी पिस्टल लूटी, हालत गंभीर

वाराणसी में बदमाशों ने दरोगा को गोली मारकर सरकारी पिस्टल लूटी, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बदमाशों द्वारा खाकी पर हमला कर लूट करने का मामला सामने आया है। लक्सा थाने के एक दरोगा पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी और सरकारी पिस्टल लूटकर फरार हो गये। घटना में गोली लगने से दरोगा गंभीर रुप से घायल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

By Sachin 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बदमाशों के होंसले बुलंद हो रहे है। यहां पर लक्सा थाने के एक दरोगा पर बदमाशों ने मंगलवार रात फायरिंग कर दी और सरकारी पिस्टल लूटकर फरार हो गये। घटना में गोली लगने से दरोगा गंभीर रुप से घायल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

जानकारी के अनुसार वाराणसी के लक्सा थाने में तैनात उपनिरीक्षक अजय यादव मंगलवार रात किसी काम से रोहनिया की ओर जा रहे थे। इस दौरान जब वह रोहनिया थाना क्षेत्र के जगतपुर नहर के पास पहुंचे तो पीछे से आये बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवर टेक कर उन्हे रोक लिया। जब तक दरोगा अजय यादव कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। बदमाशों की गोली गलने से दरोगा घायल होकर बेहोश हो गये। घटना के बाद बदमाश उनकी सरकारी पिस्टल लूटकर मौके से फरार हो गये। जिसके बाद मौके पर ग्रामीण पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायल दरोगा अजय यादव को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में हडकंप मच गया। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस की टीमे बदमाशों की तलाश में रात से ही लगातार दबिश दे रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...