1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. कोरोना के खतरे को देखते हुए इस शहर के लोगों ने खुद ही लगा दिया लॉकडाउन

कोरोना के खतरे को देखते हुए इस शहर के लोगों ने खुद ही लगा दिया लॉकडाउन

देश में कोरोना का खतरा तेजी से बढ़ता जा रहा है। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए कोविड के नियमों का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। वहीं, इस बीच मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए वहां के दमोह जिले के हिनोटा शहर में स्थानीय लोगों ने खुद ही सेल्फ लॉकडाउन लगा दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

दमोह। देश में कोरोना का खतरा तेजी से बढ़ता जा रहा है। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए कोविड के नियमों का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। वहीं, इस बीच मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए वहां के दमोह जिले के हिनोटा शहर में स्थानीय लोगों ने खुद ही सेल्फ लॉकडाउन लगा दिया है।

पढ़ें :- Shivraj Singh Chouhan के मंत्री ने पीएम मोदी की मुग़ल शासक अकबर से तुलना, जानें क्या कहा?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हिनोता के एक स्थानीय रामगोपाल ने कहा कि, दुकानदारों ने स्वेच्छा से अपनी दुकानों को दो दिनों के लिए बंद रखने का फैसला किया है। इसको आगे बढ़ाया जा सकता है।

इसके साथ स्थानीय लोगों ने कहा कि संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन को लागू करना एकमात्र ​विकल्प है। हाटा ब्लॉक के हिनोटा शहर के लोगों ने किसी भी प्रशासनिक आदेश का इंतजार करने की बजाय दो दिन का सेल्फ लॉकडाउन कर अपने घरों में खुद को बंद कर लिया है।

 

पढ़ें :- Jhansi: दावत देने गई 18 साल की किशोरी का अपहरण कर किया गैंगरेप, फिर नेता को बेची लड़की
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...