NSG ऑफिस का उद्घाटन, अमित शाह बोले-भारत पर हमला हुआ तो घर में घुसकर मारेंगे

amit saha
NSG ऑफिस का उद्घाटन, अमित शाह बोले-भारत पर हमला हुआ तो घर में घुसकर मारेंगे

कोलकाता। गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकता में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के नए कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान गृहमंत्री ने कहा कि हम दुनिया में शांति चाहते हैं। हमला करने वाले अपनी मौत तय करके आते हैं। उन्होंने कहा कि भारत पर हमला होगा तो हम घर में घुसकर मारेंगे।

Inauguration Of Nsg Office Amit Shah Said If India Is Attacked They Will Enter The House And Kill :

इस दौरान उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘अमेरिका-इजराइल घर में घुस कर मारते थे। अब भारत का नाम भी अब घर में घुसकर मारने वालों में शामिल हो गया है।’ गृहमंत्री ने कहा कि पांच साल के अंदर एनएसजी ने भारत सरकार से जो अपेक्षाएं रखीं हैं, वो सारी की सारी अपेक्षाओं की पूर्ति पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार सुनिश्चित रूप से करेगी।

अमित शाह ने कहा, आज मेरे लिए बहुत गौरव और हर्ष का विषय है कि एनएसजी के लिए जिस प्रकार की सुविधा उनको निश्चित होकर काम करने के लिए चाहिए, उस सुविधा की पूर्ती में आज एक कदम आगे बढ़ रहे हैं। एक साथ ढेर सारी लगभग 245 करोड़ रुपये की अलग-अलग योजनाओं का लोकार्पण और भूमिपूजन हुआ है।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि ‘NSG ने अपनी स्थापना से आज तक अपने जवानों के सर्वोच्च बलिदान से न केवल सरकार बल्कि देश और दुनिया में और विशेषकर भारतीय जनता में एक भरोसा अर्जित करने में बड़ी सफलता प्राप्त किया है।

कोलकाता। गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकता में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के नए कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान गृहमंत्री ने कहा कि हम दुनिया में शांति चाहते हैं। हमला करने वाले अपनी मौत तय करके आते हैं। उन्होंने कहा कि भारत पर हमला होगा तो हम घर में घुसकर मारेंगे। इस दौरान उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक की ओर इशारा करते हुए कहा, 'अमेरिका-इजराइल घर में घुस कर मारते थे। अब भारत का नाम भी अब घर में घुसकर मारने वालों में शामिल हो गया है।' गृहमंत्री ने कहा कि पांच साल के अंदर एनएसजी ने भारत सरकार से जो अपेक्षाएं रखीं हैं, वो सारी की सारी अपेक्षाओं की पूर्ति पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार सुनिश्चित रूप से करेगी। अमित शाह ने कहा, आज मेरे लिए बहुत गौरव और हर्ष का विषय है कि एनएसजी के लिए जिस प्रकार की सुविधा उनको निश्चित होकर काम करने के लिए चाहिए, उस सुविधा की पूर्ती में आज एक कदम आगे बढ़ रहे हैं। एक साथ ढेर सारी लगभग 245 करोड़ रुपये की अलग-अलग योजनाओं का लोकार्पण और भूमिपूजन हुआ है। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि 'NSG ने अपनी स्थापना से आज तक अपने जवानों के सर्वोच्च बलिदान से न केवल सरकार बल्कि देश और दुनिया में और विशेषकर भारतीय जनता में एक भरोसा अर्जित करने में बड़ी सफलता प्राप्त किया है।