मध्यप्रदेश : कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी पर इनकम टैक्स का शिकंजा, जब्त की 600 करोड़ की संपत्ति

ratul puri
मध्यप्रदेश : कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी पर इनकम टैक्स का शिकंजा, जब्त की 600 करोड़ की संपत्ति

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी पर आयकर विभाग का शिकंजा कसता जा रहा है। विभाग ने शनिवार को उनका 300 करोड़ रुपये का बंगला और करीब 284 करोड़ रुपये के कोष को जब्त किया है।

Income Tax Gripes On Kamal Naths Nephew Ratul Puri Property Worth Rs 600 Crore Seized :

बताया जा रहा है कि आयकर विभाग ने एपीजे अबुल कलाम रोड स्थित रामा एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम से पंजीकृत एक अचल संपत्ति सहित बेनामी संपत्ति लेनदेन अधिनियम के तहत व्यवसायियों रतुल पुरी और दीपक पुरी की संपत्तियों को कुर्क किया है।

इसके अलावा आयकर विभाग ने रतुल पुरी और दीपक पुरी का करीब 284 करोड़ रुपये का प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) को भी जब्त किया गया है। बता दें कि बीते काफी दिनों से आयकर विभाग रतुल पुरी और दीपक पुरी पर शिकंजा कस रहा था।

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी पर आयकर विभाग का शिकंजा कसता जा रहा है। विभाग ने शनिवार को उनका 300 करोड़ रुपये का बंगला और करीब 284 करोड़ रुपये के कोष को जब्त किया है। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग ने एपीजे अबुल कलाम रोड स्थित रामा एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम से पंजीकृत एक अचल संपत्ति सहित बेनामी संपत्ति लेनदेन अधिनियम के तहत व्यवसायियों रतुल पुरी और दीपक पुरी की संपत्तियों को कुर्क किया है। इसके अलावा आयकर विभाग ने रतुल पुरी और दीपक पुरी का करीब 284 करोड़ रुपये का प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) को भी जब्त किया गया है। बता दें कि बीते काफी दिनों से आयकर विभाग रतुल पुरी और दीपक पुरी पर शिकंजा कस रहा था।