साउथ स्टार विजय के घर पर इनकम टैक्‍स की रेड, 65 करोड़ रुपये जब्‍त

vijay
साउथ स्टार विजय के घर पर इनकम टैक्‍स की रेड, 65 करोड़ रुपये जब्‍त

नई दिल्ली। साउथ स्टार विजय इन दिनों टैक्स चोरी को लेकर इनकम-टैक्स डिपार्टमेंट के सवालों के घेरे में फंस गए हैं। हाल ही में तमिलनाडू स्थ‍ित नेयवली कोल माइन्स में अपनी अपकमिंग फिल्म मास्टर की शूट‍िंग कर रहे विजय को इनकम-टैक्स के छापे की वजह से शूट बीच में ही रोकना पड़ा।

Income Tax Raid At South Star Vijays House Rs 65 Crore Confiscated :

ताजा जानकारी के अनुसार, एक्टर विजय समेत एक प्रोड्यूसर अंबु चेझियान और फाइनेंशयर  के मदुरै और चेन्नई के ठिकानों में इनकम टैक्स की रेड पड़ी जिसमें अब तक 65 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं।

फिलहाल इनकम टैक्‍स की रेड जारी है. आयकर विभाग ने 5 फरवरी की सुबह से एजीएस एंटरप्राइजेज की संपत्ति पर छापा मारना शुरू किया था। इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने बताया कि, हमें जानकारी मिली थी कि विजय ने ‘बिजिल’ के लिए काफी बड़ी रकम कैश में ली है।’ बता दें कि एजीएस फर्म के अंतर्गत विजय की पिछली फिल्म ‘बिजिल’ बनी थी जो बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

गौरतलब है कि विजय वहीं एक्‍टर हैं जिन्होंने अपनी फिल्म ‘बिजिल’ के क्रू मेंबर्स को सोने की अंगूठी बांटी थी। फिल्‍म ने 300 करोड़ से ज्‍यादा का कारोबार किया था। फिल्म का इंटरवल सीक्वेंस सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ था। फिल्‍म में विजय के अलावा नयनतारा, जैकी श्रॉफ, योगी बाबू जैसे कलाकार नजर आये थे।

नई दिल्ली। साउथ स्टार विजय इन दिनों टैक्स चोरी को लेकर इनकम-टैक्स डिपार्टमेंट के सवालों के घेरे में फंस गए हैं। हाल ही में तमिलनाडू स्थ‍ित नेयवली कोल माइन्स में अपनी अपकमिंग फिल्म मास्टर की शूट‍िंग कर रहे विजय को इनकम-टैक्स के छापे की वजह से शूट बीच में ही रोकना पड़ा। ताजा जानकारी के अनुसार, एक्टर विजय समेत एक प्रोड्यूसर अंबु चेझियान और फाइनेंशयर  के मदुरै और चेन्नई के ठिकानों में इनकम टैक्स की रेड पड़ी जिसमें अब तक 65 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं। फिलहाल इनकम टैक्‍स की रेड जारी है. आयकर विभाग ने 5 फरवरी की सुबह से एजीएस एंटरप्राइजेज की संपत्ति पर छापा मारना शुरू किया था। इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने बताया कि, हमें जानकारी मिली थी कि विजय ने 'बिजिल' के लिए काफी बड़ी रकम कैश में ली है।' बता दें कि एजीएस फर्म के अंतर्गत विजय की पिछली फिल्म 'बिजिल' बनी थी जो बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। गौरतलब है कि विजय वहीं एक्‍टर हैं जिन्होंने अपनी फिल्म 'बिजिल' के क्रू मेंबर्स को सोने की अंगूठी बांटी थी। फिल्‍म ने 300 करोड़ से ज्‍यादा का कारोबार किया था। फिल्म का इंटरवल सीक्वेंस सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ था। फिल्‍म में विजय के अलावा नयनतारा, जैकी श्रॉफ, योगी बाबू जैसे कलाकार नजर आये थे।