1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Income Tax Raid: समाजवादी इत्र बनाने वाले कारोबारी के यहां आयकर का छाप, करोड़ों की कर चोरी के मिले सबूत!

Income Tax Raid: समाजवादी इत्र बनाने वाले कारोबारी के यहां आयकर का छाप, करोड़ों की कर चोरी के मिले सबूत!

Income Tax Raid: आयकर विभाग ने गुरुवार को इत्र कारोबारी पीयूष जैन के कई ठिकानों पर छापेमारी की है। कर चोरी की आशंका में ये छापेमारी की गयी है। पीयूष जैन के घर, फैक्ट्री, ऑफिस, कोल्ड स्टोरेज व पेट्रोल पंप पर छापे पड़े हैं। आयकर ने एक साथ कानपुर, कन्नौज, गुजरात और मुंबई स्थित प्रतिष्ठानों पर छापेमारी की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Income Tax Raid: आयकर विभाग ने गुरुवार को इत्र कारोबारी पीयूष जैन (Piyush Jain) के कई ठिकानों पर छापेमारी की है। कर चोरी की आशंका में ये छापेमारी की गयी है। पीयूष जैन के घर, फैक्ट्री, ऑफिस, कोल्ड स्टोरेज व पेट्रोल पंप पर छापे पड़े हैं। आयकर ने एक साथ कानपुर, कन्नौज, गुजरात और मुंबई स्थित प्रतिष्ठानों पर छापेमारी की है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

एक महीने पहले पीयूष जैन ने समाजवादी नाम से भी इत्र लांच किया था। मीडिया रिपोर्ट की माने तो पीयूष जैन के यहां पर 150 करोड़ रुपये की कर चोरी के सबूत आयकर विभाग को मिले हैं। गौरतलब है कि, एक महीने पहले ही पीयूष जैन ने समाजवादी इत्र की लांचिंग की थी।

यह लांचिंग समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के हाथों की गई थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि 2022 के चुनावों को देखते हुए यह इत्र 22 फूलों से बनाया गया है। इसकी खुशबू देश ही नहीं विदेश तक फैलेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...