1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Income Tax Raid: अखिलेश यादव के करीबी ACE ग्रुप के अजय चौधरी के ठिकानों पर आयकर का छापा

Income Tax Raid: अखिलेश यादव के करीबी ACE ग्रुप के अजय चौधरी के ठिकानों पर आयकर का छापा

Income Tax Raid: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) से पहले इनकम टैक्स (Income Tax) की छापेमारी भी बढ़ गई है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के करीबियों के यहां ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। इस बीच अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के करीबी कहे जाने वाले ACE ग्रुप के मालिक अजय चौधरी (Ajay Choudhary) के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Income Tax Raid: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) से पहले इनकम टैक्स (Income Tax) की छापेमारी भी बढ़ गई है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के करीबियों के यहां ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। इस बीच अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के करीबी कहे जाने वाले ACE ग्रुप के मालिक अजय चौधरी (Ajay Choudhary) के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। अजय चौधरी (Ajay Choudhary) के साथ ही कई अन्य बिल्डर्स के यहां भी छापेमारी चल रही है।

पढ़ें :- UP Election 2022 : राष्ट्रीय लोकदल-सपा गठबंधन ने इन दो विधानसभा सीटों पर उतारे प्रत्याशी

जानकारी के अनुसार आयकर विभाग (Income Tax)  एसीई ग्रुप (ACE Group) की कंपनियों और उसके प्रमोटर अजय चौधरी (Ajay Choudhary) के दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और आगरा स्थित ठिकानों पर छापेमारी कर रहा है।

इसके साथ ही कहा जा रहा है ​कि बिल्डर्स संजीव उर्फ संजू के बागपत सिथत पुश्तैनी गांव महरमपुर आवास पर भी छापेमारी की जा रही है। साथ ही आगरा के नुओवा ग्रुप के प्रमोटर हरसिमरन सिंह अलघ के कई ठिकानों पर छापेमारी जारी है।

सपा एमएलसी के यहां भी हुई छापेमारी
बता दें कि, इससे पहले सपा एमएलसी पुष्पराज जैन के कई ठिकानों पर छापेमारी हुई थी। पुष्पराज जैन को हिरासत में भी लिया गया है। इससे पहले कानपुर में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के ठिकानों पर छापेमारी में 197 करोड़ रुपए नकदी बरामद की गई। बीजेपी ने पीयूष जैन को भी समाजवादी पार्टी से जुड़ा कारोबारी बताया, लेकिन सपा ने इससे नकार दिया था।

पढ़ें :- UP Election 2022 : रामपुर व शाहजहांपुर की सभी सीटों पर सपा ने उतारा प्रत्याशी ,आजम व अब्दुल्ला भी मैदान में कूदे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...