1. हिन्दी समाचार
  2. कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, सुबह से चल रही है छापेमारी

कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, सुबह से चल रही है छापेमारी

Income Tax Raids At Residences Of Congress Leader Kuldeep Bishnoi

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व विधायक कुलदीप बिश्नोई के ठीकानों पर आयकर विभाग छापेमारी कर रही है। मंगलवार तड़के आयकर की टीमें कुलदीप बिश्नोई के के हिसार में सेक्टर 15 स्थित घर और आदमपुर स्थित ठिकानों पर टीमें पहुंची। छापेमारी में कई दस्तावेजों को कब्जे में लिया गया है। अभी भी वहां पर छापेमारी जारी है।​य

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

कुलदीप बिश्‍नोई की घर के बाहर पुलिस तैनात है और अंदर से गेट बंद कर लिया गया है। आदमपुर में कुलदीप बिश्‍नोई के बेटे भव्‍य बिश्‍नोई की भी मकान के अंदर बंद होने की सूचना आ रही है। परिवार के सभी सदस्‍यों के मोबाइल फोन बंद कर लिए गए हैं।

जानकारी के अनुसार मंंगलवार तड़के आयाकर विभाग ने पुलिस टीम के साथ कुलदीप बिश्नोई के सेक्टर 15​ स्थित आवास पर पहुंची। छापेमारी करने टीमें दिल्ली से आईं थीं। इनमेे ​कमिश्नर स्तर के दो अधिकारी भी शमिल हैं। बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान कुलदीप बिश्नोई और उनकी पत्नी घर में मौजूद नहीं थे।

वहीं, आदमपुर वाले घर में भव्य बिश्नोई मौजूद हैं, जिन्हें बाहर नहीं आने दिया गया। मौके पर पुलिस बल भी मौजूद है। गौरतलब है कि कुलदीप बिश्नोई हरियपाणा के पूर्व सीएम भजनलाल के बेटे और वर्तमान में आदमपुर ​से विधायक हैं।

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...