कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, सुबह से चल रही है छापेमारी

income tax 1
कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, सुबह से चल रही है छापेमारी

नई दिल्ली। हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व विधायक कुलदीप बिश्नोई के ठीकानों पर आयकर विभाग छापेमारी कर रही है। मंगलवार तड़के आयकर की टीमें कुलदीप बिश्नोई के के हिसार में सेक्टर 15 स्थित घर और आदमपुर स्थित ठिकानों पर टीमें पहुंची। छापेमारी में कई दस्तावेजों को कब्जे में लिया गया है। अभी भी वहां पर छापेमारी जारी है।​य

Income Tax Raids At Residences Of Congress Leader Kuldeep Bishnoi :

कुलदीप बिश्‍नोई की घर के बाहर पुलिस तैनात है और अंदर से गेट बंद कर लिया गया है। आदमपुर में कुलदीप बिश्‍नोई के बेटे भव्‍य बिश्‍नोई की भी मकान के अंदर बंद होने की सूचना आ रही है। परिवार के सभी सदस्‍यों के मोबाइल फोन बंद कर लिए गए हैं।

जानकारी के अनुसार मंंगलवार तड़के आयाकर विभाग ने पुलिस टीम के साथ कुलदीप बिश्नोई के सेक्टर 15​ स्थित आवास पर पहुंची। छापेमारी करने टीमें दिल्ली से आईं थीं। इनमेे ​कमिश्नर स्तर के दो अधिकारी भी शमिल हैं। बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान कुलदीप बिश्नोई और उनकी पत्नी घर में मौजूद नहीं थे।

वहीं, आदमपुर वाले घर में भव्य बिश्नोई मौजूद हैं, जिन्हें बाहर नहीं आने दिया गया। मौके पर पुलिस बल भी मौजूद है। गौरतलब है कि कुलदीप बिश्नोई हरियपाणा के पूर्व सीएम भजनलाल के बेटे और वर्तमान में आदमपुर ​से विधायक हैं।

नई दिल्ली। हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व विधायक कुलदीप बिश्नोई के ठीकानों पर आयकर विभाग छापेमारी कर रही है। मंगलवार तड़के आयकर की टीमें कुलदीप बिश्नोई के के हिसार में सेक्टर 15 स्थित घर और आदमपुर स्थित ठिकानों पर टीमें पहुंची। छापेमारी में कई दस्तावेजों को कब्जे में लिया गया है। अभी भी वहां पर छापेमारी जारी है।​य कुलदीप बिश्‍नोई की घर के बाहर पुलिस तैनात है और अंदर से गेट बंद कर लिया गया है। आदमपुर में कुलदीप बिश्‍नोई के बेटे भव्‍य बिश्‍नोई की भी मकान के अंदर बंद होने की सूचना आ रही है। परिवार के सभी सदस्‍यों के मोबाइल फोन बंद कर लिए गए हैं। जानकारी के अनुसार मंंगलवार तड़के आयाकर विभाग ने पुलिस टीम के साथ कुलदीप बिश्नोई के सेक्टर 15​ स्थित आवास पर पहुंची। छापेमारी करने टीमें दिल्ली से आईं थीं। इनमेे ​कमिश्नर स्तर के दो अधिकारी भी शमिल हैं। बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान कुलदीप बिश्नोई और उनकी पत्नी घर में मौजूद नहीं थे। वहीं, आदमपुर वाले घर में भव्य बिश्नोई मौजूद हैं, जिन्हें बाहर नहीं आने दिया गया। मौके पर पुलिस बल भी मौजूद है। गौरतलब है कि कुलदीप बिश्नोई हरियपाणा के पूर्व सीएम भजनलाल के बेटे और वर्तमान में आदमपुर ​से विधायक हैं।