आजम खां की बढ़ी मुश्किलें : जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी मामले में चार्जशीट फाइल

azam khan
आजम खां की बढ़ी मुश्किलें : जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी मामले में चार्जशीट फाइल

लखनऊ। रामपुर से सपा सांसद आजम खां की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी के मामले में पुलिस ने चार्जशीट फाइल कर दी है। चार्जशीट फाइल होने के बाद आजम खां की मुश्किलें बढ़नी तय हो गयी हैं।

Increased Hardship Of Azam Khan Charge Sheet File In Case Of Abusive Comments On Jaya Prada :

बता दें कि, 14 अप्रैल को शाहबाद में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम खां के समर्थन में जनसभा की थी। इस सभा में संबोधन के दौरान आजम खां ने बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की थी। जया प्रदा पर टिप्पणी करते हुए आजम खां ने कहा था कि, ‘जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया…उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके….’

आजम खां की इस टिप्पणी के बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी। महिला आयोग ने उनको नोटिस भेजा था। स्थानीय प्रशासन ने भी इसका संज्ञान लिया था और मजिस्ट्रेट महेश कुमार गुप्ता ने शाहबाद कोतवाली में आजम खां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब इस मामले में शाहबाद पुलिस ने आजम खां के खिलाफ न्यायालय में आरोपपत्र दाखिल कर दिया है।

लखनऊ। रामपुर से सपा सांसद आजम खां की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी के मामले में पुलिस ने चार्जशीट फाइल कर दी है। चार्जशीट फाइल होने के बाद आजम खां की मुश्किलें बढ़नी तय हो गयी हैं। बता दें कि, 14 अप्रैल को शाहबाद में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम खां के समर्थन में जनसभा की थी। इस सभा में संबोधन के दौरान आजम खां ने बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की थी। जया प्रदा पर टिप्पणी करते हुए आजम खां ने कहा था कि, 'जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके....' आजम खां की इस टिप्पणी के बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी। महिला आयोग ने उनको नोटिस भेजा था। स्थानीय प्रशासन ने भी इसका संज्ञान लिया था और मजिस्ट्रेट महेश कुमार गुप्ता ने शाहबाद कोतवाली में आजम खां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब इस मामले में शाहबाद पुलिस ने आजम खां के खिलाफ न्यायालय में आरोपपत्र दाखिल कर दिया है।