मेडिकल कॉलेज में संक्रमित डॉक्टरों के बढ़ने से जिला अस्पताल में लगातार बढ़ रहे हैं मरीज

IMG_20200610_183453

Increased Number Of Infected Doctors In Medical College District Hospital Continues To Increase Patients :

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों के संक्रमित होने से जिला अस्पताल में बढ़ रहे हैं मरीज. मेडिकल कॉलेज में बंद ओपीडी की वजह से जिला अस्पताल का रुख कर रहे हैं मरीज। जिला अस्पताल प्रशासन पूरी तरह से है सतर्क।जिला अस्पताल में
हर रोज 2 से तीन सौ मरीजों को देखा जा रहा ,डिलीवरी के साथ ऑपरेशन भी हो रहे हैं।

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में गायनी पीडिया व एनेस्थीसिया विभाग के सीनियर व जूनियर डॉक्टर कोरोना से संक्रमित हुए. टोटल 7 डॉक्टर ऐसे हैं जो संक्रमित हैं।जिनका इलाज बीआरडी मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में चल रहा ।डॉक्टरों के संक्रमित होने से कुछ ओपीडी भी बंद है. लेकिन बीआरडी में कोरोना के संक्रमित बढ़ते से अब मरीज जिला अस्पताल का रुख कर रहे जिसको देखते हुए जिला अस्पताल प्रशासन पहले से मुस्तैद है.

डॉक्टर आनन्द प्रकाश श्रीवास्तव प्रमुख अधीक्षक जिला महिला चिकित्सालय ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर के संक्रमित होने से ओपीडी बन्द हैं पर सर्जरी चल रही हैं।
हमारे वहां ऐसा नही पर हम लोग सतर्क है, हमारे यहाँ हर रोज 2 से तीन सौ मरीज देखे जा रहे लॉक डाउन से ही हर रोज मरीजों के देखने कार्य जारी है।यहाँ नॉर्मल डिलीवरी ओपीडी और सर्जरी चल रहा है ।

https://youtu.be/iuFjruzOW58 बीआरडी मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों के संक्रमित होने से जिला अस्पताल में बढ़ रहे हैं मरीज. मेडिकल कॉलेज में बंद ओपीडी की वजह से जिला अस्पताल का रुख कर रहे हैं मरीज। जिला अस्पताल प्रशासन पूरी तरह से है सतर्क।जिला अस्पताल में हर रोज 2 से तीन सौ मरीजों को देखा जा रहा ,डिलीवरी के साथ ऑपरेशन भी हो रहे हैं। गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में गायनी पीडिया व एनेस्थीसिया विभाग के सीनियर व जूनियर डॉक्टर कोरोना से संक्रमित हुए. टोटल 7 डॉक्टर ऐसे हैं जो संक्रमित हैं।जिनका इलाज बीआरडी मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में चल रहा ।डॉक्टरों के संक्रमित होने से कुछ ओपीडी भी बंद है. लेकिन बीआरडी में कोरोना के संक्रमित बढ़ते से अब मरीज जिला अस्पताल का रुख कर रहे जिसको देखते हुए जिला अस्पताल प्रशासन पहले से मुस्तैद है. डॉक्टर आनन्द प्रकाश श्रीवास्तव प्रमुख अधीक्षक जिला महिला चिकित्सालय ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर के संक्रमित होने से ओपीडी बन्द हैं पर सर्जरी चल रही हैं। हमारे वहां ऐसा नही पर हम लोग सतर्क है, हमारे यहाँ हर रोज 2 से तीन सौ मरीज देखे जा रहे लॉक डाउन से ही हर रोज मरीजों के देखने कार्य जारी है।यहाँ नॉर्मल डिलीवरी ओपीडी और सर्जरी चल रहा है ।