1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना संकट में बढ़ी ऑक्सीजन की किल्लत, सीएम गहलोत बोले-5 टैंकर के लिए करनी पड़ रही है गृहमंत्री से बात

कोरोना संकट में बढ़ी ऑक्सीजन की किल्लत, सीएम गहलोत बोले-5 टैंकर के लिए करनी पड़ रही है गृहमंत्री से बात

कोरोना संकट के बीच देशभर में ऑक्सीजन की किल्लत भी बढ़ती जा रही है। राज्यों को ऑक्सीजन पहुंचाने के लिए केंद्र सरकार मदद कर रही है लेकिन वह पूरी तरह से लोगों तक नहीं पहुंच पा रहा है। वहीं, इस बीच राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने राज्य में ऑक्सीजन की कमी को लेकर चिंता जताई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Increased Oxygen Crisis In Corona Crisis Cm Gehlot Said 5 Tankers Have To Be Talked To The Home Minister

जयपुर। कोरोना संकट के बीच देशभर में ऑक्सीजन की किल्लत भी बढ़ती जा रही है। राज्यों को ऑक्सीजन पहुंचाने के लिए केंद्र सरकार मदद कर रही है लेकिन वह पूरी तरह से लोगों तक नहीं पहुंच पा रहा है। वहीं, इस बीच राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने राज्य में ऑक्सीजन की कमी को लेकर चिंता जताई है।

पढ़ें :- हैवानियत : शारीरिक संबंध बनाओ तभी मिलेगी ऑक्सीजन, लोगों का फूटा गुस्सा

इसके साथ ही कहा कि हालात भयावह होते जा रहे हैं और ऑक्सीजन की मांग इतनी हो गई है कि हम केंद्र से इसकी भीख मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से बात की है कि इस पर उन्होंने कहा कि सोमवार को हमें 5 टैंकर अलॉट कर रहे हैं।

एनएसए अजीत डोभाल, पीएम के प्रमुख सचिव मिस्टर मिश्र तक किसी को नहीं छोड़ा सबसे ऑक्सीजन और दवाओं के लिए बात की गई है। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि 5 ऑक्सीजन टैंकरो के लिए देश में गृहमंत्री से बात करनी पड़ रही है।

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि सरकार से अपील है कि वह स्थिति को समझे। देशभर में कहीं भी ऐसे हालात ना बनने दें कि एक भी व्यक्ति की जान ऑक्सीजन और दवाइयों की कमी या व्यवस्था के स्तर पर प्रबंध ना होने के कारण जाए। उन्होंने कहा कि हम राज्य में ऑक्सीजन और दवाओं को राज्य में उपलब्ध कराने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

 

पढ़ें :- टीके की कमी के सवाल पर भड़के सदानंद गौड़ा, बोले- क्या खुद को फांसी पर लटका लें?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X