1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार में बढ़ी रार: गोपालगंज के लिए निकले तेजस्वी को रोका गया, स्पी​कर से मिलने पहुंचे

बिहार में बढ़ी रार: गोपालगंज के लिए निकले तेजस्वी को रोका गया, स्पी​कर से मिलने पहुंचे

Increased Raar In Bihar Tejashwi Left For Gopalganj Stopped Went To Meet Speer

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बिहार के गोपालगंज में तिहरे हत्याकांड को लेकर नीतीश सरकार व राष्‍ट्रीय जनता दल में तकरार बढ़ गई है। जनता दल यूनाइटेड के विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव शुक्रवार की सुबह पार्टी विधायकों एवं विधान पार्षदों को लेकर गोपालगंज के लिए निकले। हालांकि उन्हें पटना में ही जिला प्रशासन ने रोक दिया। काफिले में तेजस्‍वी के साथ राबड़ी देवी व तेज प्रताप यादव भी थे।  तेजस्‍वी के अनुरोध पर विधानसभा अध्‍यक्ष ने आरजेडी के प्रतिनिधिमंडल को मिलने के लिए बुलाया है।

पढ़ें :- जाने आखिर क्यों करोड़ो की कीमत होने के बावजूद भी कोई इन घरो को एक रूपये में भी नहीं खरीदना चाहता

बताया जा रहा है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को गोपालगंज जाने के लिए पटना डीएम से अनुमति नहीं दी। शुक्रवार को तेजस्वी यादव गोपालगंज जाने के लिए अपनी मां राबड़ी देवी के आवास से निकले लेकिन प्रशासन ने उन्हें गोपालगंज जाने से रोक दिया। तेजस्वी ने इस दौरान मीडिया से कहा कि बिहार सरकार ने जितना फोर्स हमें रोकने के लिए लगाया है यदि इतना फोर्स अपराधी को पकड़ने में लगाते तो अब तक जदयू विधायक गिरफ्तार हो जाते।

बता दें कि गोपालगंज हत्याकांड में जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय की गिरफ्तारी की मांग के साथ शुक्रवार को तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद विधायक पटना से गोपालगंज जाने वाले थे। इसके लिए तेजस्वी यादव ने पटना जिला प्रशासन से अनुमति मांगी थी लेकिन जिला प्रशासन ने लॉकडाउन का हवाला देते हुए इसकी अनुमति नहीं दी। तेजस्वी यादव गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर को लेकर पीड़ित परिवार से मिलने गोपालगंज जाना चाहते हैं, लेकिन पटना के डीएम ने लॉकडाउन का हवाला देते हुए इसकी अनुमति नहीं दी है। इसके बाद राबड़ी आवास पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...