सोनौली बॉर्डर पर बढ़ी चौकसी,सार्वजनिक स्थानों व संदिग्धों की हुई जांच

20190918_073822

सोनौली:भारत नेपाल सीमा के संवेदनशीलता को देखते हुए भारत और नेपाल के सीमावर्ती जिले के अधिकारी जहां लगातार आपस में बैठक कर सूचनाओं का आदान प्रदान कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ भारतीय सीमा के अधिकारियों ने सीमावर्ती क्षेत्रों में गहन चेकिंग अभियान चला रखा है।

Increased Vigil On Sonouli Border Investigation Of Public Places And Suspects :

मंगलवार की देर रात उपजिलाधिकारी नौतनवा जसधीर सिंह, क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव के नेतृत्व में भारत नेपाल सीमा के सोनौली बॉर्डर पर स्थित पैदल मार्च करते हुए कस्बे के विभिन्न गेस्ट हाउस, होटल , सराय और सार्वजनिक स्थानों का गहन जांच किया।

जांच के इस क्रम में सिटी गेस्ट हाउस में सी.सी.टी.वी कैमरा ना लगे होने पर क्षेत्राधिकारी ने कड़ी नाराजगी जताई और होटल स्वामी को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि अतिशीघ्र सी.सी.टी.वी कैमरा लगावे और आने वाले हर एक व्यक्तियों का रजिस्टर में नाम पता अवश्य दर्ज करें ।

इसके पहले क्षेत्राधिकारी ने नेपाल के अधिकारियों के साथ सोनौली पुलिस चौकी में बैठकर एक औपचारिक बैठक किया और तस्करी समेत सीमावर्ती क्षेत्रों में रहने वाले संदिग्ध व्यक्तियों, अपराधियों पर नकेल कसने के लिए उन्होंने साझा रणनीति बनाई।

इस मौके पर सोनौली कोतवाली इंस्पेक्टर विजय राज सिंह सहित तमाम पुलिस फोर्स के लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

सोनौली:भारत नेपाल सीमा के संवेदनशीलता को देखते हुए भारत और नेपाल के सीमावर्ती जिले के अधिकारी जहां लगातार आपस में बैठक कर सूचनाओं का आदान प्रदान कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ भारतीय सीमा के अधिकारियों ने सीमावर्ती क्षेत्रों में गहन चेकिंग अभियान चला रखा है। मंगलवार की देर रात उपजिलाधिकारी नौतनवा जसधीर सिंह, क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव के नेतृत्व में भारत नेपाल सीमा के सोनौली बॉर्डर पर स्थित पैदल मार्च करते हुए कस्बे के विभिन्न गेस्ट हाउस, होटल , सराय और सार्वजनिक स्थानों का गहन जांच किया। जांच के इस क्रम में सिटी गेस्ट हाउस में सी.सी.टी.वी कैमरा ना लगे होने पर क्षेत्राधिकारी ने कड़ी नाराजगी जताई और होटल स्वामी को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि अतिशीघ्र सी.सी.टी.वी कैमरा लगावे और आने वाले हर एक व्यक्तियों का रजिस्टर में नाम पता अवश्य दर्ज करें । इसके पहले क्षेत्राधिकारी ने नेपाल के अधिकारियों के साथ सोनौली पुलिस चौकी में बैठकर एक औपचारिक बैठक किया और तस्करी समेत सीमावर्ती क्षेत्रों में रहने वाले संदिग्ध व्यक्तियों, अपराधियों पर नकेल कसने के लिए उन्होंने साझा रणनीति बनाई। इस मौके पर सोनौली कोतवाली इंस्पेक्टर विजय राज सिंह सहित तमाम पुलिस फोर्स के लोग मौजूद रहे। रिपोर्ट-विजय चौरसिया