1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. RCB टीम में IPL 2021 पार्ट-टू के पहले हुए अविश्वसनीय बदलाव, कोच समेत तीन बड़े खिलाड़ी हुए बाहर

RCB टीम में IPL 2021 पार्ट-टू के पहले हुए अविश्वसनीय बदलाव, कोच समेत तीन बड़े खिलाड़ी हुए बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 पार्ट-टू के लिए सभी टीमें तैयार हैं और इस टूर्नामेंट के बचे हुए 31 मैचों का आयोजन यूएई में किया जाएगा। इस लीग की शुरुआत यूएई में 17 सितंबर से होगी और इससे पहले विराट कोहली की कप्तानी वाली रायल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में बड़े बदलाव देखने को मिले।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 पार्ट-टू के लिए सभी टीमें तैयार हैं और इस टूर्नामेंट के बचे हुए 31 मैचों का आयोजन यूएई (UAE)में किया जाएगा। इस लीग की शुरुआत यूएई में 17 सितंबर से होगी और इससे पहले विराट कोहली की कप्तानी वाली रायल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में बड़े बदलाव देखने को मिले। आइपीएल(IPL) 2021 के बाकी के मुकाबलों में आरसीबी(RCB) की तरफ से जो खिलाड़ी खेलते हुए नजर नहीं आएंगे उनमें एडम जंपा, डेनियल शम्स और फिन एलन शामिल हैं।

पढ़ें :- IPL 2021: आईपीएल 2021 का खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स पर हुई ईनाम में करोड़ो रुपये की बारिश

अब इनमें से एडम जंपा की जगह टीम में श्रीलंका के स्पिन आल राउंडर(ALL ROUNDER) वानेंदू हसरंगा को जगह दी गई है। वहीं डेनियल शम्स की जगह आरसीबी टीम में श्रीलंका के ही तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा को शामिल किया गया है। इसके अलावा टीम में जो तीसरा बदलाव हुआ है उसमें फिन एलन(PHIN ELAN) की जगह टीम में टिम डेविड को मौका दिया गया है। इसके अलावा टीम के हेड कोच साइनम कैटिज(SAIMAN KAITIJ) ने अपने पद पर काम नहीं करने का फैसला किया। अब कैटिज की जगह ये जिम्मेदारी माइक हेसन निभाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...