1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs AUS 3rd Test Match : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत ने दो विकेट के नुकसान पर बनाए 96 रन

IND vs AUS 3rd Test Match : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत ने दो विकेट के नुकसान पर बनाए 96 रन

Ind Vs Aus 3rd Test Match The Game Ended On The Second Day India Scored 96 Runs On The Loss Of Two Wickets

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया है। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने दो विकेट के नुकसान पर 96 रन बना लिए थे। दो दिन के खेल के बाद मुकाबला बराबरी पर खड़ा हुआ है। बता दें कि, इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली पारी में 338 रन बनाकर ऑलआउट हुई थी।

पढ़ें :- IND Vs ENG test series: पिच विवाद को लेकर विव रिचर्ड्स ने इंग्लैंड को लताड़ा

कंगारू टीम के कप्तान टिम पेन ने ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। इस समय सीरीज 1-1 से बराबरी पर चल रही है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच एडिलेड में खेला गया था, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने आठ विकेट से जीता था, जबकि दूसरे मुकाबले में भारत ने पलटवार करते हुए यह मुकाबला आठ विकेट से अपने नाम किया था।

बता दें कि, सिडनी में खेल जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल के बीच 70 रन की साझेदारी हुई, लेकिन रोहित शर्मा 26 रन के निजी स्कोर बनाकर आउट हो गए। वहीं, ओपनर शुभमन गिल ने 100 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया। ये शुभमन गिल के टेस्ट करियर का ही नहीं, बल्कि उनके अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला अर्धशतक रहा। हालांकि, अगली ही गेंद पर वे आउट भी हो गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...