1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs AUS: सुपर ओवर में भारत ने की चौके-छक्के की बारिश, ऑस्ट्रेलिया को रौंदा, आखिरी समय तक बना रहा रोमांच

IND vs AUS: सुपर ओवर में भारत ने की चौके-छक्के की बारिश, ऑस्ट्रेलिया को रौंदा, आखिरी समय तक बना रहा रोमांच

भारत और ऑस्ट्रेलिया महिला टीम के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को खेला गया। इस मुकाबले को टीम इंडिया ने सुपर ओवर में जीत लिया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 187 रन बनाए थे और भारत ने भी 187 रन बनाकर मैच टाई कराया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया महिला टीम के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को खेला गया। इस मुकाबले को टीम इंडिया ने सुपर ओवर में जीत लिया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 187 रन बनाए थे और भारत ने भी 187 रन बनाकर मैच टाई कराया।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

इसके बाद सुपर ओवर टीम इंडिया ने 20 रन बनाए, जबकि ऑस्ट्रेलिया टीम 16 रन ही बना पाई। लिहाजा, सुपर ओवर में टीम इंडिया ने जीत हासिल की। सीरीज का पहला मैच हारने के बाद भारत ने यह मैच जीता और पांच मैच की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली।

आखिरी समय तक बना रहा रोमांच
बता दें कि, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आखिरी समय तक मैच में रोमांच बना रहौ सुपर ओवर में टीम इंडिया ने जीत हासिल की। आमतौर पर महिला टीम के विश्व कप के मुकाबलों में भी इतनी बड़ी संख्या में दर्शक मैच देखने नहीं पहुंचते हैं, लेकिन इस मुकाबले को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक पहुंचे थे। भारत में महिला क्रिकेट की लोकप्रियता बढ़ रही है और इस मैच में इसकी झलक देखने को मिली।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...