1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS AUS: Brisbane Test से जसप्रीत बुमराह बाहर, इस Spinner को मिली जगह

IND VS AUS: Brisbane Test से जसप्रीत बुमराह बाहर, इस Spinner को मिली जगह

Ind Vs Aus Jasprit Bumrah Out Of Brisbane Test This Spinner Got A Place

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया इंजरी से मिल रहे झटकों का सामना कर रही है। इंजरी के कारण सीरीज के हर टेस्ट से पहले टीम इंडिया का कोई न कोई खिलाड़ी बाहर हुआ है। अब इस सूची में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का नाम भी जुड़ गया है। बुमराह पेट की समस्या से जूझ रहे हैं और इसे लेकर ब्रिस्बेन टेस्ट के लिए टीम से बाहर हो चुके हैं।

पढ़ें :- जानिए किस पूर्व क्रिकेटर ने रहाणे की कप्तानी की तुलना नवाब मंसूर अली खान पटौदी से की

ऐसे में ख़बरें हैं कि बुमराह के बाहर होने के बाद तमिलनाडु के स्पिनर वाशिंगटन सुंदर को ब्रिस्बेन में खेले जाने वाले सीरीज के अंतिम टेस्ट में मौका दिया जा सकता है। वाशिंगटन सुंदर को व्हाइट बॉल सीरीज के खत्म होने के बाद बैकअप के रूप में ऑस्ट्रेलिया में रोक लिया गया था। किन्तु अब लगता है कि उनका वहां रुकना भारत के काम आ सकता है। टीम इंडिया के लिए वनडे क्रिकेट खेलने के बाद अब सुंदर व्हाइट जर्सी में भी मैदान पर उतर सकते हैं।

वाशिंगटन सुंदर के अंतिम एकादश में शामिल होने का अर्थ होगा कि वो अश्विन के साथ गेंदबाजी करेंगे। सुंदर और अश्विन दोनों के पास बल्लेबाजी भी कर सकते हैं, तो ऐसे में ये टीम के लिए ऑलराउंडर प्लेयर की भूमिका में होंगे। वाशिंगटन सुंदर को यदि गाबा टेस्ट के प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है तो साहा के लिए एंट्री के दरवाजे बंद हो जाएंगे। वहीं पेस अटैक में नटराजन से पहले शार्दूल ठाकुर को टीम में शामिल किया जा सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...