चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर हुआ ये स्टार बल्लेबाज

चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर हुआ ये स्टार बल्लेबाज
चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर हुआ ये स्टार बल्लेबाज

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। शॉ गुरुवार को फील्डिंग करने के दौरान बाउंड्री के पास कैच पकड़ने की कोशिश कर रहे थे कि उनका पैर मुड़ गया और वे दर्द से कराहते हुए गिर पड़े थे। इसके बाद दो लोगों को उन्हें गोद में उठाकर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था। बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया है कि वह India vs Australia के बीच पहले टेस्ट बाहर हो गए हैं।

Ind Vs Aus Prithvi Shaw Gets Ankle Injury Gets Out Of First Test :

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को एक प्रेस विज्ञप्ति के जरिए इसकी जानकारी दी। बीसीसीआई ने कहा, ‘क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ सिडनी में जारी एक चार दिवसीय अभ्यास मैच में एक कैच पकड़ने के दौरान साव को टखने में चोट आई है।’

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैक्स ब्रायंट ने ऊंचा शॉट खेला था, जिसे लपकने के लिए पृथ्वी ने पूरा जोर लगाया और खुद को बाउंड्री लाइन के अंदर रखने की कोशिश की थी। इस दौरान वह गिर पड़े। टीम फीजियो पैट्रिक फरहार्ट और एक अन्य के सहारे उन्हें उठाकर चेंजिंग रूम तक ले जाया गया। इसके बाद दर्द से कराह रहे पृथ्वी को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। इससे पहले बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया था कि मेडिकल टीम पृथ्वी शॉ की चोट का आकलन कर रही है।

भारत ने अभ्यास मैच की अपनी पहली पारी में 358 रन बनाए थे। पृथ्वी (66) के अलावा कप्तान विराट कोहली (64), चेतेश्वर पुजारा (54), अजिंक्य रहाणे (56) और हनुमा विहारी (53) ने अर्धशतक जमाए। जवाब में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया XI ने अपनी पहली पारी में 356/6 रन बनाए हैं। मो. शमी ने तीन विकेट निकाले हैं।

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। शॉ गुरुवार को फील्डिंग करने के दौरान बाउंड्री के पास कैच पकड़ने की कोशिश कर रहे थे कि उनका पैर मुड़ गया और वे दर्द से कराहते हुए गिर पड़े थे। इसके बाद दो लोगों को उन्हें गोद में उठाकर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था। बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया है कि वह India vs Australia के बीच पहले टेस्ट बाहर हो गए हैं।भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को एक प्रेस विज्ञप्ति के जरिए इसकी जानकारी दी। बीसीसीआई ने कहा, ‘क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ सिडनी में जारी एक चार दिवसीय अभ्यास मैच में एक कैच पकड़ने के दौरान साव को टखने में चोट आई है।’ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैक्स ब्रायंट ने ऊंचा शॉट खेला था, जिसे लपकने के लिए पृथ्वी ने पूरा जोर लगाया और खुद को बाउंड्री लाइन के अंदर रखने की कोशिश की थी। इस दौरान वह गिर पड़े। टीम फीजियो पैट्रिक फरहार्ट और एक अन्य के सहारे उन्हें उठाकर चेंजिंग रूम तक ले जाया गया। इसके बाद दर्द से कराह रहे पृथ्वी को स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। इससे पहले बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया था कि मेडिकल टीम पृथ्वी शॉ की चोट का आकलन कर रही है। भारत ने अभ्यास मैच की अपनी पहली पारी में 358 रन बनाए थे। पृथ्वी (66) के अलावा कप्तान विराट कोहली (64), चेतेश्वर पुजारा (54), अजिंक्य रहाणे (56) और हनुमा विहारी (53) ने अर्धशतक जमाए। जवाब में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया XI ने अपनी पहली पारी में 356/6 रन बनाए हैं। मो. शमी ने तीन विकेट निकाले हैं।