1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS AUS: सुंदर और शार्दुल का शानदार अर्धशतक, ऑस्ट्रेलिया को बड़ी बढत से रोका

IND VS AUS: सुंदर और शार्दुल का शानदार अर्धशतक, ऑस्ट्रेलिया को बड़ी बढत से रोका

Ind Vs Aus Sundar And Sharduls Stunning Half Century Prevented Australia From Growing Up

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: ब्रिसबेन में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में भारत के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी कर ऑस्ट्रेलिया को बड़ी बढत लेने से रोक दिया। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा और अंतिम टेस्ट मैच गाबा के क्रिकेट ग्राउण्ड में खेला जा रहा है। आस्ट्रेलिया के 369 रनों के जवाब में खेलने उतरे भारत ने दूसरे दिन दो विकेट गवां कर 69 रन बनाएं।

पढ़ें :- क्या कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगा तो आप गाली देने लगेंगे, मैकस्वेल ने फैंस की लगाई जम के क्लास

दुसरे दिन पुरे ओवर का खेल नहीं हो पाया था। मैच बारिश के कारण रूक गया था। तीसरे दिन पारी को आगे बढाने उतरे भारत के बल्लेबाजों ने सधी हुई शुरूआत की। मात्र कुछ और रन जोड़ने के बाद भारत का तिसरा विकेट गिर गया। चेतेश्वर पुजारा 25 रन बनाकर हेजलवुड का शिकार बन गये। यहां से आगे खेलते हुए भारत ने दो सौ रन के अंदर 6 विकेट गवां दिए। आस्ट्रेलिया यहां से बड़ी बढत ले लेता अगर शार्दुल, सुंदर कमान संभालते हुए शानदार अर्धशतक न बनाते। दोनो के बीच शतकीय साझेदारी हुई। शार्दुल ने 67 और सुंदर ने 62 रनों का योगदान दिया।

भारत ने 336 रनों पर अपने सारे विकेट खो दिये।कंगारूओ की ओर से जोश हेजलवुड ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट चटकाएं। स्टार्क और कामिंस ने 2—2 विकेट चटकाए्रं। स्पिनर नाथन लियोन को सिर्फ एक सफलता मिल पायीं। आस्ट्रेलिया ने पहली पारी के आधार पर 33 रनों की बढ़त बना ली है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक आस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में बिना विकेट खोए 21 रन बना लिए है। अब उसकी कुल बढत 54 रनों की हो गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...