1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs AUS: क्या सूर्यकुमार यादव की जगह संजू सैमसन को मिलेगा मौका? पूर्व खिलाड़ी ने उठाई ये मांग

IND vs AUS: क्या सूर्यकुमार यादव की जगह संजू सैमसन को मिलेगा मौका? पूर्व खिलाड़ी ने उठाई ये मांग

वनडे में उनकी जगह किसी दूसरे खिलाड़ी को मौका दिए जाने मांग कर रहे हैं। इस बीच पूर्व खिला​ड़ी वसीम जाफर ने सूर्यकुमार की जगह संजू सैमसन को मौका देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन अगर वे ऐसे ही प्रदर्शन करते रहे तो उनकी जगह संजू को मौका देना एक खराब विकल्प नहीं रहेगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IND vs AUS: टी20 क्रिकेट में अपने बल्ले से तहलका मचाने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) वनडे मैच में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं। दूसरे वनडे में भी सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) गोल्डन डक का शिकार हुए। दो वनडे सीरीज में वो बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के इस प्रदर्शन पर कई खिलाड़ियों ने सवाल भी उठाया है। सूर्या के इस खराब प्रदर्शन के बाद कई खिलाड़ी उन्हें अपना गेम सुधारने का बोल रहे हैं।

पढ़ें :- IPL 2023: तूफानी बल्लेबाजी सूर्यकुमार यादव की बैटिंग को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने कहीं ये बड़ी बातें...

इसके साथ ही वनडे में उनकी जगह किसी दूसरे खिलाड़ी को मौका दिए जाने मांग कर रहे हैं। इस बीच पूर्व खिला​ड़ी वसीम जाफर ने सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) की जगह संजू सैमसन (Sanju samson) को मौका देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन अगर वे ऐसे ही प्रदर्शन करते रहे तो उनकी जगह संजू (Sanju samson)  को मौका देना एक खराब विकल्प नहीं रहेगा।

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने कहा कि, हम सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के साथ सहानुभूति रख सकते हैं क्योंकि उन्होंने जो पहली गेंद का सामना किया वह 145 क्लिक की थी। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह चुनौतीपूर्ण है जब एक बाएं हाथ का सीमर गेंद को वापस अंदर लाने की कोशिश करता है। फिर भी उन्हें ये अनुमान लगाना चाहिए था कि जब मिचेल स्टार्क गेंदबाजी करते हैं, वह स्टंप्स पर आक्रमण करेगा और गेंद को स्विंग करा सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि हमें देखना होगा कि तीसरे वनडे में प्रबंधन उसके साथ रहता है या नहीं अन्यथा संजू सैमसन (Sanju samson)  को मौका देना बुरा विकल्प नहीं है क्योंकि उसने मौका मिलने पर अच्छा प्रदर्शन किया है और वह एक अच्छा खिलाड़ी है।

पढ़ें :- IPL 2023: आखिरकार चलने ही लगा सूर्या का बल्ला, गुजरात के खिलाफ तूफानी पारी देख फैंस हुए खुश
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...