1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs AUS: मैदान में उतरने से सिर्फ 10 मिनट पहले ही युजवेंद्र चहल को पता लगा मैच खेलना है

IND vs AUS: मैदान में उतरने से सिर्फ 10 मिनट पहले ही युजवेंद्र चहल को पता लगा मैच खेलना है

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। टी20 के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने आस्ट्रेलिया को हरा दिया। इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी की। हालांकि, मैच खेलने से कुछ देर पहले ही उन्हें इसकी जानकारी हुई थी, जिसके बाद वह तैयार होकर मैदान में उतरे थे। चहल को रविंद्र जडेजा के स्थान पर बतौर कनकशन सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी मैदान पर आने की अनुमति मिली थी।

पढ़ें :- IPL 2022 : Lucknow Franchise में बतौर कप्तान जुड़ सकता ये टीम इंडिया का दिग्गज किक्रेटर, मिला बड़ा संकेत

इसको लेकर युजवेंद्र चहल ने कहा कि उन्हें मैदान में उतरने से करीब 10 मिनट पहले पता चला था। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आस्ट्रेलिया के सामने 161 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके करीब पहुंचते ही कंगारू टीम ढेर हो गयी। चहल ने शानदार गेंदबाजी करते हुएं स्टीव स्मिथ और आरोन फिंच जैसे बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर ऑस्ट्रेलिया टीम को घुटने टेकने पर मजबूत कर दिया था।

मैच आॅफ द मैच चुने जाने के बाद चहल ने कहा कि, यह एक शानदार एहसास, कोई प्रेशर नहीं था मेरे ऊपर जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे, फिर मुझे पता लगा कि मैं खेलने वाला हूं। 10 से 15 मिनट पहले मुझे इस बात का पता लगा कि मैं खेलूंगा। गौरतलब है कि, वनडे मैच में चहल ने गेंदबाजी में कोई खास कमाल नहीं किया था और ज्यादा विकेट भी लेने में सफल नहीं हो सके।

 

पढ़ें :- IPL 2022: रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा से कम हुई विराट और धोनी की सैलरी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...