1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs BAN 1st Test Day 2 Live : बांग्लादेश के दो विकेट पांच रन के स्कोर पर गिरे, सिराज-उमेश ने दिलाई सफलता

IND vs BAN 1st Test Day 2 Live : बांग्लादेश के दो विकेट पांच रन के स्कोर पर गिरे, सिराज-उमेश ने दिलाई सफलता

IND vs BAN 1st Test Day 2 Live : भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चटगांव में खेला जा रहा है। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 404 रन बनाए हैं। भारत के लिए चेतेश्वर पुजारा, श्रेयस अय्यर और अश्विन ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं हैं। दूसरे दिन टीम इंडिया ने 278/6 से आगे खेलना शुरू किया था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

IND vs BAN 1st Test Day 2 Live : भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh)के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चटगांव में खेला जा रहा है। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 404 रन बनाए हैं। भारत के लिए चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) , श्रेयस अय्यर और अश्विन ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं हैं।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज निर्णायक मुकाबला, ऐसी हो सकती है टीम इंडिया

दूसरे दिन टीम इंडिया (Team India) ने 278/6 से आगे खेलना शुरू किया था। अश्विन और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने शानदार बल्लेबाजी कर टीम इंडिया (Team India) का स्कोर 400 के पार पहुंचाया। वहीं, बांग्लादेश के लिए आज मेहदी हसन (Mehdi Hassan) और तैजुल इस्लाम (Taijul Islam) ने विकेट लिए।

इसके बाद बल्लेबाजी के लिए उतरी बांग्लादेश टीम (Bangladesh Team) को टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Fast bowler Mohammad Siraj) ने पारी की पहली ही गेंद पर को पहला झटका देते हुए नजमुल हसन शान्तो (Najmul Hasan Shanto) को विकेटकीपर ऋषभ पंत (Wicketkeeper Rishabh Pant) के हाथों कैच कराया। 404 रन का स्कोर बनाने के बाद भारत ने गेंद के साथ शानदार शुरुआत की है। पांच रन के स्कोर पर बांग्लादेश (Bangladesh)का दूसरा विकेट गिरा है।

उमेश यादव (Umesh Yadav) ने यासिर अली को बोल्ड किया। यासिर ने 17 गेंद में चार रन बनाए। यासिर उमेश की गेंद को ऑफ साइड में खेलना चाह रहे थे, लेकिन गेंद बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर स्टंप में चली गई और बांग्लादेश (Bangladesh) का दूसरा विकेट गिर गया। चार ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर छह रन पर चार विकेट है। जाकिर के साथ लिटन दास (Liton Das) क्रीज पर हैं।

पढ़ें :- Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए अस्पताल से कब होंगे डिस्चार्ज?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...