1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs BAN 2nd ODI Live : बांग्लादेश ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, टीम इंडिया दो बदलाव के साथ उतरी

IND vs BAN 2nd ODI Live : बांग्लादेश ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, टीम इंडिया दो बदलाव के साथ उतरी

IND vs BAN 2nd ODI Live :भारत (India)और बांग्लादेश (Bangladesh) के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच ढाका में खेला जा रहा है। इस सीरीज के पहले मैच में भारत को एक विकेट के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया (Team India) यह मैच जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी करना चाहेगी। बांग्लादेश (Bangladesh)  ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

IND vs BAN 2nd ODI Live :भारत (India)और बांग्लादेश (Bangladesh) के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच ढाका में खेला जा रहा है। इस सीरीज के पहले मैच में भारत को एक विकेट के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम (Team India) के लिए यह मुकाबला करो या मरो वाला है। यह मैच हारने पर टीम इंडिया सीरीज भी गंवा देगी। टीम इंडिया (Team India) यह मैच जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी करना चाहेगी। बांग्लादेश (Bangladesh)  ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

पढ़ें :- Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए अस्पताल से कब होंगे डिस्चार्ज?

बांग्लादेश की टीम (Bangladesh team) बल्लेबाजी के लिए मैदान में आ चुकी है। लिटन दास (Liton Das) और एनामुल हक (Anamul Haque) ने पारी की शुरुआत की है। वहीं, भारत के लिए पहला ओवर दीपक चाहर कर रहे हैं।

भारतीय टीम में दो बदलाव

भारतीय टीम भी इस मैच में दो बदलाव के साथ उतरी है। शाहबाज अहमद की जगह अक्षर पटेल को मौका दिया गया है। वहीं, कुलदीप सेन की जगह उमरान मलिक को टीम में शामिल किया गया है। कुलदीप सेन चोटिल हैं और चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं। पहले मैच के बाद उनकी पीठ में जकड़न है। बीसीसीआई मेडिकल टीम ने कुलदीप को आराम करने की सलाह दी है। वहीं, अक्षर पटेल फिट होने के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

पढ़ें :- Virat and Anushka: ऋषिकेश के दयानंद आश्रम पहुंचे विराट और अनुष्का, गंगा घाट पर की आरती, देखिए तस्वीरें

भारतः रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक।

बांग्लादेश: नजमुल हुसैन शान्तो, लिटन दास (कप्तान), एनामुल हक, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमुदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, इबादत हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...