1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs BAN 2nd ODI Live : मोहम्मद सिराज ने भारत को दूसरी सफलता दिलाई, कप्तान लिटन दास 23 गेंदों पर 7 रन बनाकर आउट

IND vs BAN 2nd ODI Live : मोहम्मद सिराज ने भारत को दूसरी सफलता दिलाई, कप्तान लिटन दास 23 गेंदों पर 7 रन बनाकर आउट

IND vs BAN 2nd ODI Live: मोहम्मद सिराज ने बांग्लादेश की टीम को पहला झटका दिया है। उन्होंने सलामी बल्लेबाज एनामुल हक (opener Enamul Haque) को एलबीडब्ल्यू आउट किया। उन्होंने दो चौकों की मदद से नौ गेंद में 11 रन बनाए। तो वहीं मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) ने भारत को दूसरी सफलता दिलाई है। अब तक बांग्लादेश के दो विकेट गिरे हैं और दोनों सिराज ने लिए हैं। उन्होंने दोनों विकेट अंदर आती गेंदों पर लिए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

IND vs BAN 2nd ODI Live: मोहम्मद सिराज ने बांग्लादेश की टीम को पहला झटका दिया है। उन्होंने सलामी बल्लेबाज एनामुल हक (opener Enamul Haque) को एलबीडब्ल्यू आउट किया। उन्होंने दो चौकों की मदद से नौ गेंद में 11 रन बनाए। तो वहीं मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) ने भारत को दूसरी सफलता दिलाई है। अब तक बांग्लादेश के दो विकेट गिरे हैं और दोनों सिराज ने लिए हैं। उन्होंने दोनों विकेट अंदर आती गेंदों पर लिए हैं। पहले एनामुल हक (Enamul Haque) को आउट करने वाले सिराज ने कप्तान लिटन दास (Liton Das) को अंदर आती गेंद पर क्लीन बोल्ड किया। लिटन दास ने 23 गेंदों पर सात रन बनाए। इस पारी में वह सिर्फ एक चौका लगा सके। पावरप्ले में बांग्लादेश ने दो विकेट खोकर 47 रन बनाए हैं।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज खेला जाएगा पहला टी20 मैच, ऐसे देखें लाइव

भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच ढाका में खेला जा रहा है। इस सीरीज के पहले मैच में भारत को एक विकेट के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया यह मैच जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी करना चाहेगी। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

भारतीय टीम में दो बदलाव

भारतीय टीम भी इस मैच में दो बदलाव के साथ उतरी है। शाहबाज अहमद की जगह अक्षर पटेल को मौका दिया गया है। वहीं, कुलदीप सेन की जगह उमरान मलिक को टीम में शामिल किया गया है। कुलदीप सेन चोटिल हैं और चयन के लिए उपल्बध नहीं हैं। पहले मैच के बाद उनकी पीठ में जकड़न है। बीसीसीआई मेडिकल टीम ने कुलदीप को आराम करने की सलाह दी है। वहीं, अक्षर पटेल फिट होने के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं।

पढ़ें :- Akshar Patel Marriage: केएल राहुल के बाद अक्षर पटेल भी शादी के बंधन में बंधे, देखिए Video
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...