IND vs BAN: ब्रेक के बाद लौट आए कोहली, बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

virat kohali
IND vs BAN: ब्रेक के बाद लौट आए कोहली, बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

नई दिल्ली। भारत-बांग्लादेश के बीच 14 नवंबर से होलकर स्टेडियम में होने वाले टेस्ट के लिए भारत और बांग्लादेश टीम सोमवार को इंदौर पहुंच गई थी। भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी मंगलवार सुबह शहर के एक टाउनशिप पहुंचे।

Ind Vs Ban Kohli Returns After Break Played Cricket With Children :

यहां उन्होंने एक विज्ञापन की शूटिंग करने के बाद बच्चों के साथ क्रिकेट भी खेला। बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान विराट कोहली ब्रेक पर चले गए थे। उनकी गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की कप्तानी संभाली थी। भारत ने यह सीरीज 2-1 से जीती थी।
 
विराट कोहली बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेलते नजर आए। इस मौके की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कोहली ने शहर के बिचौली मर्दाना इलाके की रहवासी टाउनशिप में एक फोटो शूट के दौरान बच्चों के साथ गली क्रिकेट में हाथ आजमाए।

इस दौरान उन्होंने बच्चों से हंसी-ठिठोली करते हुए हल्के-फुल्के पल भी बिताए। भारत के 31 साल के कप्तान ने इस मौके पर चेक की शर्ट और जींस पहन रखी थी।

इस बीच भारत और बांग्लादेश की टीमों ने होलकर स्टेडियम में अलग-अलग अभ्यास सत्रों के दौरान पसीना बहाया। इस दौरान कई क्रिकेट प्रेमी अपने चहेते क्रिकेटरों की एक झलक पाने के लिए स्टेडियम के आस-पास जुटे देखे गए। भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 14 से 18 नवंबर के बीच खेला जाना है। 

नई दिल्ली। भारत-बांग्लादेश के बीच 14 नवंबर से होलकर स्टेडियम में होने वाले टेस्ट के लिए भारत और बांग्लादेश टीम सोमवार को इंदौर पहुंच गई थी। भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी मंगलवार सुबह शहर के एक टाउनशिप पहुंचे। यहां उन्होंने एक विज्ञापन की शूटिंग करने के बाद बच्चों के साथ क्रिकेट भी खेला। बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान विराट कोहली ब्रेक पर चले गए थे। उनकी गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की कप्तानी संभाली थी। भारत ने यह सीरीज 2-1 से जीती थी।   विराट कोहली बच्चों के साथ गली क्रिकेट खेलते नजर आए। इस मौके की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कोहली ने शहर के बिचौली मर्दाना इलाके की रहवासी टाउनशिप में एक फोटो शूट के दौरान बच्चों के साथ गली क्रिकेट में हाथ आजमाए। इस दौरान उन्होंने बच्चों से हंसी-ठिठोली करते हुए हल्के-फुल्के पल भी बिताए। भारत के 31 साल के कप्तान ने इस मौके पर चेक की शर्ट और जींस पहन रखी थी। इस बीच भारत और बांग्लादेश की टीमों ने होलकर स्टेडियम में अलग-अलग अभ्यास सत्रों के दौरान पसीना बहाया। इस दौरान कई क्रिकेट प्रेमी अपने चहेते क्रिकेटरों की एक झलक पाने के लिए स्टेडियम के आस-पास जुटे देखे गए। भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 14 से 18 नवंबर के बीच खेला जाना है।