1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS EAN: केएल राहुल के बचाव में उतरे टीम इंडिया के बैटिंग कोच और कप्तान कोहली

IND VS EAN: केएल राहुल के बचाव में उतरे टीम इंडिया के बैटिंग कोच और कप्तान कोहली

भारत के इन दोनो मैचों में हार का प्रमुख कारण भारतीय बल्लेबाजी रही है। भारतीय टीम के ओपनर इस सीरीज में अब तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं। सिर्फ दूसरे मैच में भारत की ओर से पदार्पण करने वाले ईशान किशन ने पचासा मार के भारत को जीत दिलाई थी। पहले मैच में ओपनर के तौर पर खेलने वाले केएल राहुल और शिखर धवन बुरी तरह फ्लाफ रहे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कल के खेले गये भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टी20 मैच में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया। इंग्लैंड इस पांच टी20 मैचों की सीरीज में 2—1 से आगे हो गया है। भारत को इंग्लैंड इससे पहले पहले टी20 मैच में शिकस्त दे चुका है। भारत के इन दोनो मैचों में हार का प्रमुख कारण भारतीय बल्लेबाजी रही है। भारतीय टीम के ओपनर इस सीरीज में अब तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

सिर्फ दूसरे मैच में भारत की ओर से पदार्पण करने वाले ईशान किशन ने पचासा मार के भारत को जीत दिलाई थी। पहले मैच में ओपनर के तौर पर खेलने वाले केएल राहुल और शिखर धवन बुरी तरह फ्लाफ रहे। वही दूसरे मैच में भी केएल राहुल जीरो रन बनाकर आउट हो गये थे। तीसरे मैच में भारत के लिए नियमीत ओपनिंग करने वाले रोहित शर्मा और केएल राहुल ने भारतीय पारी की शुरुआत की।

ड की गेंद पर बोल्ड हो गये। राहुल की फार्म चिंता का विषय बनती जा रही है। ऐसे में उनकी आलोचना होना लाजिमी है। लेकिन उनके इस प्रदर्शन का बचाव किया है भारतीय टीम के बैटिंग कोच विक्रम राठौर और कप्तान विराट कोहली ने। कप्तान कोहली ने राहुल की फॉर्म पर बात करते हुए कहा, दो दिन पहले खराब फॉर्म से गुजर रहा था। वह एक चैंपियन खिलाड़ी हैं।

वह टॉप ऑर्डर में रोहित शर्मा के साथ हमारे अहम खिलाड़ी बने रहेंगे। वही विक्रम राठौर ने मैच के बाद कहा केएल राहुल की फॉर्म को लेकर बातचीत करते हुए कहा, ‘किसी का भी बुरा दौर आ सकता है। पिछले एक साल में, मुझे लगता है कि केएल राहुल टी20 फॉर्मेट में हमारे बेस्ट बल्लेबाज रहे हैं।

 

पढ़ें :- भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है महामुकाबला, 8 दिनों बाद दोनों टीमों के बीच होगी भिड़ंत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...