1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs ENG 3rd Test: रोहित शर्मा की एक गलती से इंग्लैंड बड़े बढ़त की ओर, जानें क्या कर दिया ऐसा

IND vs ENG 3rd Test: रोहित शर्मा की एक गलती से इंग्लैंड बड़े बढ़त की ओर, जानें क्या कर दिया ऐसा

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच लीड्स के हेडिंग्ले ग्राउंड पर खेला जा रहा है। विराट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और टीम इंडिया महज 78 रनों पर ऑलआउट हो गई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच लीड्स के हेडिंग्ले ग्राउंड(ground) पर खेला जा रहा है। विराट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और टीम इंडिया(Team India) महज 78 रनों पर ऑलआउट हो गई, टीम इंडिया की दुर्गति यहां पर खत्म नहीं हुई, इसके बाद इंग्लैंड ने दिन का खेल खत्म होने तक बिना विकेट गंवाए 120 रन भी बना लिए। इस दौरान टीम के सीनियर(senier) बल्लेबाज रोहित शर्मा ने हसीब हमीद का एक कैच भी ड्रॉप किया।

पढ़ें :- T20: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने महामुकाबले से पहले भारत को चेताया, जानें क्या कहा

जसप्रीत बुमराह के ओवर में हसीब के बल्ले का किनारा लेकर गेंद दूसरे स्लिप(Slip) में होते हुए चौके के लिए चली गई और इस तरह से उनका पचासा भी पूरा हुआ, हालांकि अगर रोहित ने दूसरी स्लिप(Slip) में वह कैच लपक लिया होता तो कम से कम इंग्लैंड के एक विकेट तो पहले दिन टीम इंडिया के खाते में चला गया होता। बुमराह की गेंद को हसीब ढंग से पढ़ नहीं सके और बल्ला अड़ा बैठे। रोहित(Rohit) के लिए कैच लेना मुश्किल था, लेकिन वह इस तरह का कैच पहले कई बार ले चुके हैं, ऐसे में उनकी गलती कप्तान विराट को बिल्कुल पसंद(like) नहीं आई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...