1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: इस वजह से भारतीय फैन्स की नजरों में विलेन बना यह तेज गेंदबाज, किया ऐसा काम कि हर किसी को हो रही हैरानी

IND Vs ENG: इस वजह से भारतीय फैन्स की नजरों में विलेन बना यह तेज गेंदबाज, किया ऐसा काम कि हर किसी को हो रही हैरानी

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहा है। ट्रेंज ब्रिज में अंग्रेजों की नाम में दम करने वाले जसप्रीत बुमराह इस दौरान लॉर्ड्स में अपनी लय से भटके नजर आए और एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स(Lords) के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहा है। ट्रेंज ब्रिज में अंग्रेजों की नाम में दम करने वाले जसप्रीत बुमराह इस दौरान लॉर्ड्स में अपनी लय से भटके नजर आए और एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके। जिसका दबाव उनकी गेंदबाजी (Bowling)में भी दिखा और भारतीय तेज गेंदबाज ने एक के बाद एक कुल 13 नो बॉल फेंकी। बुमराह द्वारा इतनी नो बॉल डाले जाने पर फैन्स भी हैरान रह गए।

पढ़ें :- T20 World Cup: भारत के रहस्मयी स्पिनर के लिए सलमान बट्ट ने कहा,'पाकिस्तान का हर बच्चा इस तरह की बॉलिंग को गलियों में खेलता है'

भारत की तरफ से पहली पारी में कुल 17 नो बॉल(No Ball) फेंकी गई, जिसमें से 13 अकेले जसप्रीत बुमराह ने डाली। बुमराह ने अपने 26 ओवर में स्पैल में 79 रन दिए, पर वह एक भी विकेट अपने नाम नहीं कर सके। बुमराह ने इंग्लैंड की पारी में दो दफा लगातार एक ओवर में तीन नो बॉल फेंकी। अपनी यॉर्कर(Yorkar) गेंदबाजी के लिए मशहूर बुमराह पूरी तरह से लाइन लेंथ से भटके नजर आए। जिस पर फैन्स ने भी उनको जमकर ट्रोल किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...