1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: इस पूर्व क्रिकेटर पर भी फेंकी गई थी इंग्लैंड में बीयर की बोतल और मछली, खुद किया खुलासा

IND Vs ENG: इस पूर्व क्रिकेटर पर भी फेंकी गई थी इंग्लैंड में बीयर की बोतल और मछली, खुद किया खुलासा

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहा है। टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लिश फैन्स भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल के साथ शर्मनाक बर्ताव करते नजर आए।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज(Test Series) का दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहा है। टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लिश फैन्स भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल के साथ शर्मनाक बर्ताव करते नजर आए। दरअसल, इंग्लैंड टीम के फैन्स ने बाउंड्री लाइन(Boundry Line) पर फील्डिंग कर रहे राहुल को शैम्पेन कॉर्क फेंककर मारने की कोशिश की, जिस पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) काफी नाराज दिखाई दिए।

पढ़ें :- T20 World Cup: भारत के रहस्मयी स्पिनर के लिए सलमान बट्ट ने कहा,'पाकिस्तान का हर बच्चा इस तरह की बॉलिंग को गलियों में खेलता है'

इंग्लिश फैन्स के इस बर्ताव पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल बेवन(Michel Bevan) ने भी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि इसी तरह एकबार उनके ऊपर भी बीयर से भरी बोतल फेंकी गई थी। बेवन ने अपने इंस्टाग्राम पर केएल राहुल के साथ हुए बर्ताव की फोटो(Photo) शेयर करते हुए लिखा, ‘दर्शकों द्वारा इस तरह का बर्ताव स्वीकार नहीं किया जा सकता। यह इंटरनेशनल क्रिकेट में समय-समय पर होता रहता है। एक बार मेरे ऊपर बीयर से भरी बोतल और मछली फेंकी गई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...