1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS ENG: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को कोच ने दिया ये गुरुमंत्र

IND VS ENG: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को कोच ने दिया ये गुरुमंत्र

लीड्स में शर्मनाक पारी की हार के बाद टीम इंडिया ओवल टेस्ट में उतरेगी, लेकिन मुख्य कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम को 'गुरुमंत्र' दिया है। उन्होंने टीम से कहा है कि 'लार्ड्स को याद करें, लीड्स को भूल जाए'।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND VS ENG: लीड्स में शर्मनाक पारी की हार के बाद टीम इंडिया ओवल(OVEL) टेस्ट में उतरेगी, लेकिन मुख्य कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम को ‘गुरुमंत्र’ दिया है। उन्होंने टीम से कहा है कि ‘लार्ड्स(LORDS) को याद करें, लीड्स को भूल जाए’। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मैच आज से खेला जाएगा। सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है। इस दौरान शास्त्री(SHASHTRI) ने कोहली और रोहित शर्मा के बीच कथित अनबन की खबरों पर भी खुलकर बात की।

पढ़ें :- T20 विश्व कप में पाकिस्तान के इस बल्लेबाज और भारत के गेंदबाज के बीच होगा कांटे का मुकाबला
Jai Ho India App Panchang

शास्त्री ने कहा कि दोनों स्टार क्रिकेटरों के बीच कभी कोई अनबन नहीं हुई। रिपोर्ट्स(REPORTS) के मुताबिक टीम इंडिया के कप्तान और ओपनर रोहित के बीच अनबन हुई थी, लेकिन इस खबर की कभी पुष्टि नहीं हुई। इसे लेकर उन्होंने कहा, ‘ मैंने ऐसा कभी नहीं देखा। इसलिए जब लोग मुझसे इसके बारे पूछते थे, तो मैं कहता हूं कि जो आपने देखा, वह मैंने नहीं देखा। हमेशा से दोनों के बीच समन्वय(SAMNVAY) रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...