1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: मैच से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने शुरु किया माइंड गेम, तेज गेंदबाज ने जानें क्या कहा

IND Vs ENG: मैच से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने शुरु किया माइंड गेम, तेज गेंदबाज ने जानें क्या कहा

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के आगाज में महज एक दिन बचा है। टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने पिच को लेकर माइंड-गेम खेलते हुए इशारा किया कि टेस्ट सीरीज के दौरान पिच पर एक्स्ट्रा ग्रास नजर आ सकती है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज(Test Series) के आगाज में महज एक दिन बचा है। टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने पिच को लेकर माइंड-गेम(Mind Game) खेलते हुए इशारा किया कि टेस्ट सीरीज के दौरान पिच पर एक्स्ट्रा ग्रास(Extra Grass) नजर आ सकती है।

पढ़ें :- इन दिग्गजों समेत हेड कोच रवि शास्त्री अपने पद से देंगे इस्तीफा, जानें क्या कप्तान भी इसी सूची में
Jai Ho India App Panchang

एंडरसन ने कहा कि जिस तरह से भारत ने इस साल के शुरू में अपनी घरेलू मैदानों पर अनुकूल पिचें बनाई थीं, उसी तरह से इंग्लैंड को भी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान तेज और उछाल वाली अच्छी पिचें तैयार करनी चाहिए। सीरीज का पहला मैच बुधवार को नॉटिंघम(Nantingham) में शुरू होगा।

एंडरसन(Adorsan) ने कहा, ‘अगर हम पिच पर थोड़ा घास छोड़ते देते हैं तो मुझे नहीं लगता कि भारत को कोई शिकायत हो सकती है, क्योंकि भारत के पिछले दौरे में हम निश्चित तौर पर उनके अनुकूल परिस्थितियों में खेले थे।’ उन्होंने कहा, ‘उन्होंने अपने फायदे के लिए घरेलू परिस्थितियों(Home Condition) का इस्तेमाल किया और मेरा मानना है कि दुनिया भर में बहुत सी टीमें ऐसा करती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...