1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया में होंगे कुछ बड़े बदलाव, जानें कौन होगा अंदर-बाहर

IND Vs ENG: तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया में होंगे कुछ बड़े बदलाव, जानें कौन होगा अंदर-बाहर

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरी मुकाबला बुधवार से हेडिंग्ले में खेला जाना है। इस मुकाबले में भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना है। इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम 3 बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला बुधवार से हेडिंग्ले(Hedingle) में खेला जाना है। इस मुकाबले में भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना है। इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम 3 बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है।

पढ़ें :- BREAKING: ये पूर्व खिलाड़ी फिर से बन सकता है टीम इंडिया का हेड कोच, कोहली से हो चुका है मतभेद
Jai Ho India App Panchang

सूर्यकुमार का हो सकता है डेब्यू
लगातार रन बनाने से जूझ रहे चेतेश्वर पुजारा(Cheteshwar Pujara) को तीसरे मैच में आराम दिया जा सकता है। लार्ड्स टेस्ट की दूसरी पारी में उन्होंने रन बनाए थे लेकिन फिर भी उनके प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने पर संशय है। सूर्यकुमार यादव को उनकी जगह मौका दिया जा सकता है। ऐसा हुआ तो यह लीड्स में उनका टेस्ट डेब्यू हो सकता है।

जडेजा की जगह अश्विन
अब तक खेले गए दो टेस्ट में रविंद्र जडेजा गेंदबाजी(bowling) में बेअसर साबित हुए हैं। विकेट निकालने में नाकाम रहने की वजह से आर अश्विन को उनकी जगह मौका दिया जा सकता है। तमाम दिग्गजों का भी मानना है कि यह एक बदलाव टीम को जरूर करना चाहिए।

शार्दुल की वापसी, इशांत होंगे बाहर
चोटिल शार्दुल ठाकुर फिट हैं ऐसे में इशांत शर्मा(Ishant Sharma) की जगह उनको प्लेइंग इलेवन में जगह दी जा सकती है। कप्तान कोहली बल्लेबाजी को मजबूती देने के लिए शार्दुल को लगातार प्लेइंग इलेवन में बनाए रखना पर जोर देते हैं।

पढ़ें :- विराट कोहली के टी-20 की कप्तानी छोड़ने के फैसले से इस पूर्व क्रिकेटर को लगा जोरदार झटका
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...