1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: ब्रिटिश मीडिया का दावा भारतीय खिलाड़ियों ने लॉर्ड्स टेस्ट में की थी ये हरकत, जानें क्या किया

IND Vs ENG: ब्रिटिश मीडिया का दावा भारतीय खिलाड़ियों ने लॉर्ड्स टेस्ट में की थी ये हरकत, जानें क्या किया

लॉर्ड्स के मैदान पर सिर्फ बल्ले और गेंद के बीच में जबरदस्त मुकाबला नहीं हुआ, बल्कि भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के बीच में भी जमकर जुबानी जंग देखने को मिली।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: लॉर्ड्स(LORDS) के मैदान पर सिर्फ बल्ले और गेंद के बीच में जबरदस्त मुकाबला नहीं हुआ, बल्कि भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के बीच में भी जमकर जुबानी जंग देखने को मिली। ब्रिटिश मीडिया(BRITISH MEDIA) ने लॉर्ड्स टेस्ट को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल, एक ब्रिटिश अखबार में कहा गया है कि ओली रोबिन्सन जब ड्रेसिंग रूम(DRESSING ROOM) से मैदान की तरफ आ रहे थे तो कुछ भारतीय खिलाड़ियों ने उनको रास्ता रोका और उनको मैदान पर आने के लिए इंतजार करना पड़ा।

पढ़ें :- T20 World Cup: PAK महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान ने जमकर की विराट कोहली की तारीफ, बोली...

इसके बाद रोबिन्सन टीम इंडिया के खिलाड़ियों से एकदम(EK DUM) चिपकते हुए वहां से निकलते हैं और मैदान पर आते हैं। यह पूरा मामला महज कुछ सेकंड ही चला।’ भारत और इंग्लिश टीम के प्लेयर्स के बीच में यह तीखी बहस की शुरुआत लॉर्ड्स के चौथे दिन से हुई थी, जब जसप्रीत बुमराह ने बल्लेबाजी कर रहे जेम्स एंडरसन बाउंसरों(BOUNSARO) की बौछार कर दी थी। जिस पर एंडरसन ने बुमराह से कुछ कहा था। इसके बाद कप्तान कोहली और एंडरसन(ADARSON) के बीच में भी काफी नोंक-झोंक हुई। वहीं, बुमराह के खिलाफ पूरी इंग्लिश टीम मिलकर स्लेजिंग करती नजर आई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...