1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: चौथे टेस्ट मैच के लिए पूर्व मुख्य चयनकर्ता ने की प्लेइंग XI में सूर्यकुमार यादव को शामिल करने की वकालत

IND Vs ENG: चौथे टेस्ट मैच के लिए पूर्व मुख्य चयनकर्ता ने की प्लेइंग XI में सूर्यकुमार यादव को शामिल करने की वकालत

भारत को लीड्स के हेडिंग्ले में खेले गए सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में एक पारी और 76 रनों से हार का सामना करना पड़ा। अब सीरीज का चौथा टेस्ट मैच लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान पर 2 सितंबर (गुरुवार) से खेला जाना है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: भारत को लीड्स के हेडिंग्ले में खेले गए सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में एक पारी और 76 रनों से हार का सामना करना पड़ा। अब सीरीज का चौथा टेस्ट मैच लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान पर 2 सितंबर (गुरुवार) से खेला जाना है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर(Dileep)का मानना है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में स्पेशलिस्ट बल्लेबाज के तौर पर सूर्यकुमार यादव(Surya kumar Yadav) को छठे नंबर पर उतारना चाहिए।

पढ़ें :- T20 विश्व कप में पाकिस्तान के इस बल्लेबाज और भारत के गेंदबाज के बीच होगा कांटे का मुकाबला
Jai Ho India App Panchang

पूर्व मुख्य चयनकर्ता वेंगसरकर ने कहा, ‘मेरा मानना है कि हमें अपने बल्लेबाजी लाइन-अप को मजबूत करने की जरूरत है जो हनुमा विहारी(Vihari) के बजाय सूर्यकुमार यादव को शामिल करके कर सकते हैं। हमें एक गेंदबाज को बाहर कर छठे बल्लेबाज के साथ उतरना चाहिए।’उन्होंने कहा, ‘कौशल(kaushal) के मामले में सूर्य इस भारतीय टीम के लिए बेस्ट है और वह पिछले कुछ समय से टीम के साथ है। इससे पहले की देर हो जाये, उन्हें टीम में शामिल कर लिया जाना चाहिए।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...