1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs ENG: पाक के पूर्व क्रिकेटर का नासिर हुसैन को करारा जवाब, कहा- लीड्स में हो सकता है कोलकत्ता वाला खेला

IND vs ENG: पाक के पूर्व क्रिकेटर का नासिर हुसैन को करारा जवाब, कहा- लीड्स में हो सकता है कोलकत्ता वाला खेला

भारत और इंग्लैंड के बीच लीड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच(Test Match) में पहली पारी में महज 78 रनों पर ढेर होने वाली भारतीय टीम ने दूसरी पारी में शानदार वापसी की।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच लीड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच(Test Match) में पहली पारी में महज 78 रनों पर ढेर होने वाली भारतीय टीम ने दूसरी पारी में शानदार वापसी की। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दो विकेट पर 215 रन बना लिए हैं और वह अभी इंग्लैंड (England) के स्कोर से 139 रन पीछे हैं।

पढ़ें :- पाकिस्तान के पूर्व कप्तान पर वसीम अकरम ने लगाए संगीन आरोप

इस तरह से टीम के वापसी पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने तीसरे दिन टीम इंडिया के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की है।इंजमाम ने कहा है कि लीडस (Leads) टेस्ट में भी पहली पारी में भारतीय टीम उसी तरह बैकफुट पर थी, जिस तरह वह 2001 में कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया (Aus) के खिलाफ थी।

टीम इंडिया के लिए अच्छी बात ये है कि खराब फॉर्म में चल रहे चेतेश्वर पुजारा(pukara) 91 और कप्तान विराट कोहली(kohli) अब तक 45 रन बनाकर नाबाद हैं। इंजमाम ने यह बात इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन को जवाब देने के लिए कही जिन्होंने कहा था भारत इस मैच को आराम से हार जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...