1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: मैं नहीं चाहता कि रोहित के आने से बाहर बैंठे लोकेश राहुल, इस खिलाड़ी ने कही बड़ी बात

IND Vs ENG: मैं नहीं चाहता कि रोहित के आने से बाहर बैंठे लोकेश राहुल, इस खिलाड़ी ने कही बड़ी बात

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गये दूसरे टी20 मैच में भारत ने अंग्रेजो को 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने पांच टी20 मैचों की सीरीज को 1—1 से बराबर कर लिया। इससे पहले इंग्लैंड ने भारत को पहले टी20 मैच में 8 विकेट से हराया था। ये सभी मैच अ​हमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे हैं। भारत में इस साल के अंत में टी20 मैचों का विश्व कप खेला जाना है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ind Vs Eng I Do Not Want Lokesh Rahul Sitting Outside Rohit This Player Said A Big Thing

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गये दूसरे टी20 मैच में भारत ने अंग्रेजो को 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने पांच टी20 मैचों की सीरीज को 1—1 से बराबर कर लिया। इससे पहले इंग्लैंड ने भारत को पहले टी20 मैच में 8 विकेट से हराया था। ये सभी मैच अ​हमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे हैं। भारत में इस साल के अंत में टी20 मैचों का विश्व कप खेला जाना है।

पढ़ें :- रोहित ने शादी के बाद की थी बड़ी भूल, जिसे नवविवाहित लोग करने से बचते हैं

इस लिहाज से ये सीरीज काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। भारत इस सीरीज में अपने बेंच स्ट्रेंथ को भी आजमा रहा है। इसके तहत हर मैच में रोटेशन पॉलिसी अपनाई जा रही है। भारतीय टीम के हिटमैन कहे जाने वाले ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को इन दोनो मैचों में आराम दिया गया था। लेकिन आज होने वाले तीसरे मैच में उनकी वापसी की पूरी संभावना जताई जा रही है। ऐसे में दोनो मैचों में मिले मौके का फायदा ना उठाने वाले ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल को बाहर बैठाया जा सकता है।

और रोहित और पिछले मैच में अपने पदार्पण मैच में ही शानदार पचासा ठोक के भारत को जीत दिलाने वाले ईशान किशन ये दोनो इस मैच में ओपनिंग की जिम्मेदारी को निभा सकते हैं। ऐसे में राहुल को बाहर बैठना पड़ सकता है। लेकिन इस मुद्दे पर भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने आपत्ति जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि मै इस मैच से रोहित के आने पर राहुल को बाहर बैठना नहीं देखना चाहुंगा।

और अगर ईशान को बाहर किया जाता है तो ये उसके साथ अन्याय जैसा होगा। ऐसे में मैं चाहुंगा कि जब रोहित सीनियर खिलाड़ी होकर बाहर बैठ सकते हैं तो विराट कोहली को भी आराम करना चाहिए। ऐसे में मैं चाहुंगा कि विराट इस मैच में आराम करें।

पढ़ें :- आईपीएल पर सौरव गांगुली ने तोड़ी चुप्पी, बोले- बाकी मैच भारत में होना नामुमकिन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X