1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: पहले टेस्ट मैच में आपस में भिड़े दोनो टीमों के दो तेज गेंदबाज,जानें क्यों आई ऐसी नौबत

IND Vs ENG: पहले टेस्ट मैच में आपस में भिड़े दोनो टीमों के दो तेज गेंदबाज,जानें क्यों आई ऐसी नौबत

भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट खेला जा रहा है। बारिश के कारण तीसरे दिन केवल 49 ओवर का खेल ही हो पाया जिसमें भारत ने अपनी पहली पारी में 278 रन जबकि इंग्लैंड ने दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 25 रन बनाए।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज(Trent Bij) में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट खेला जा रहा है। बारिश के कारण तीसरे दिन केवल 49 ओवर का खेल ही हो पाया जिसमें भारत(India) ने अपनी पहली पारी में 278 रन जबकि इंग्लैंड ने दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 25 रन बनाए।

पढ़ें :- T20 World Cup: PAK महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान ने जमकर की विराट कोहली की तारीफ, बोली...

इस दौरान दोनो टीमों के दो तेज गेंदबाज आपस में भिड़ गये। हुआ यूं की जब सिराज और बुमराह की अंतिम जोड़ी क्रीज पर थी और वे इंग्लिश गेंदबाजों से आउट नहीं हो पा रहे थे। इससे इंग्लैंड के खिलाड़ी हताश दिखाई दे रहे थे। कप्तान जो रूट ने गुस्से में एक अपने मुख्य गेंदबाज(Bowler) एंडरसन की तरफ एक थ्रो फेंका। विकेट नहीं मिलने से परेशान एंडरसन अपना आपा खो बैठे और वह सिराज(Siraj) से उलझ पड़े।

पढ़ें :- T20 World Cup: भारत के रहस्मयी स्पिनर के लिए सलमान बट्ट ने कहा,'पाकिस्तान का हर बच्चा इस तरह की बॉलिंग को गलियों में खेलता है'

वह मैच में कैच भी छोड़ रहे थे और इसका असर उनके चेहरे पर साफ(Clean) दिख रहा था। इससे वह हताश थे, जिसके चलते वह सिराज के साथ स्लेजिंग करने लगे। मैच के तीसरे दिन दूसरे सेशन के दौरान 84वें ओवर पूरा करने के बाद एंडरसन ने सिराज की ओर मुंह करके कुछ शब्द बोला। इसपर भारतीय तेज गेंदबाज ने भी तुरंत पलटकर(Palatkar) जवाब दे दिया। दोनों खिलाड़ी तो उसी समय शांत हो गए, लेकिन एंडरसन और सिराज के बीच हुए इस नोकझोंक(NokhJhok) का वीडियो तुरंत सोशल मीडिया(Social Media) पर वायरल हो गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...