1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS ENG: आज करो या मरो के मैच में ये हो सकती है भारत की सं​भावित टीम, केएल राहुल नहीं होंगे बाहर

IND VS ENG: आज करो या मरो के मैच में ये हो सकती है भारत की सं​भावित टीम, केएल राहुल नहीं होंगे बाहर

टीम इंडिया में तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की जगह नवदीप सैनी या दीपक चाहर को जगह मिल सकती है। पिछले मैच में हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने भी इशारा किया था कि टीम इंडिया एक एक्स्ट्रा गेंदबाज के साथ इस मैच में उतर सकती है। भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि शार्दुल की जगह नवदीप या दीपक ले सकते हैं, हालांकि उनका मानना है कि दीपक चाहर की प्लेइंग XI में एंट्री होनी चाहिए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ind Vs Eng In Todays Do Or Die Match It Could Be Indias Prospective Team Kl Rahul Will Not Be Out

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का चौथा मैच आज खेला जायेगा। ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा। अब तक खेले गये तीन मैचों में इंग्लैंड की टीम ने भारत को दो मैचों में हरा कर सीरीज में 2—1 से अजेय बढ़त बनाया हुआ है। आज का मैच भारतीय टीम के लिए करो या मरो का मैच है। आज का मैच अगर भारत हार जाता है तो भारत ये सीरीज हार जायेगा।

पढ़ें :- WTC Final की ट्राफी टीम इंडिया के लिए उठाना है तय, ऐसे बनेगी दूसरी बार चैम्पियन !

ऐसे में भारतीय टीम ये मैच हारना नहीं चाहेगी। अगर भारत आज के मैच में जीत जाता है तो सीरीज में भारतीय टीम बराबरी पर आ जायेगी। और इस स्थिती में सीरीज का अंतिम मैच निर्णायक मैच हो जायेगा। आज के मैच के लिए भारत का प्लेइंग इलेवन क्या होगा ये एक बहुत बड़ा सवाल हो सकता है। टीम इंडिया अपने प्लेइंग XI में एक बदलाव के साथ इस मैच में खेलने उतर सकती है। टीम इंडिया में तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की जगह नवदीप सैनी या दीपक चाहर को जगह मिल सकती है।

पिछले मैच में हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने भी इशारा किया था कि टीम इंडिया एक एक्स्ट्रा गेंदबाज के साथ इस मैच में उतर सकती है। भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि शार्दुल की जगह नवदीप या दीपक ले सकते हैं, हालांकि उनका मानना है कि दीपक चाहर की प्लेइंग XI में एंट्री होनी चाहिए। टीम इंडिया को इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों ने परेशान किया है, ऐसे में यह बदलाव किया जा सकता है। केएल राहुल को इस मैच से बाहर नहीं किया जायेगा। उन्हें टी20 विश्व कप को देखते हुए अभी और मौके दिए जा सकते है।

टीम इस प्रकार होगी— केएल राहुल,रोहित शर्मा,विराट कोहली(कप्तान),ईशान किशन,श्रेयस अय्यर,हार्दिक पांड्या,ऋषभ पंत(विकेटकीपर),दीपक चाहर,भुवनेश्वर कुमार,वाशिंगटन सुंदर,यजुवेंद्र चहल

 

पढ़ें :- लिटिल मास्टर ने कहा, भारत की टीम के लिए बहुत कुछ करने वाला है ये युवा खिलाड़ी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X