1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: चौदह साल बाद भारत जीत सकता है इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज पांचवा मैच रद्द होने की कगार पर, जानें क्यों

IND Vs ENG: चौदह साल बाद भारत जीत सकता है इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज पांचवा मैच रद्द होने की कगार पर, जानें क्यों

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। अब तक खेले गये चार टेस्ट मैचों में भारत 2—1 से अजेय बढ़त बनाये हुए है। भारत के लिए ये टेस्ट सीरीज जीतने का सुनहरा मौका हो सकता है। क्योंकि पांचवा और अंतिम टेस्ट मैच रद्द होने की कगार पर है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG:  भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। अब तक खेले गये चार टेस्ट मैचों में भारत 2—1 से अजेय बढ़त बनाये हुए है। भारत के लिए ये टेस्ट सीरीज जीतने का सुनहरा मौका हो सकता है। क्योंकि पांचवा और अंतिम टेस्ट मैच रद्द होने की कगार पर है। ऐसा क्यों होगा हम आपको बता रहे हैं।

पढ़ें :- केंद्रीय मंत्री ने की राहुल गांधी के बयान की आलोचना, कहा- पार्ट-टाइम नेता हैं इन्हें गम्भीरता से ना ले
Jai Ho India App Panchang

दरअसल भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच मैनचेस्टर में शुक्रवार से खेला जाएगा, लेकिन इससे ठीक पहले टीम इंडिया के सहायक फिजियोथेरेपिस्ट योगेश परमार बुधवार कोविड-19 पाजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उनका आटी-पीसीआर टेस्ट भी पाजिटिव आया था। परमार लगातार भारतीय खिलाड़ियों के संपर्क में रहे हैं और गुरुवार को टीम इंडिया की प्रैक्टिस भी रद कर दी गई थी।

इसके बाद बीसीसीआइ और इसीबी के बीच चर्चा जारी है कि, इस सीरीज को जारी रखना चाहिए या फिर इसे कैंसल कर देना चाहिए। अगर इस स्थिती में पांचवा टेस्ट मैच नहीं होता है तो भारतीय टीम इंग्लैंड में चौदह साल से टेस्ट सीरीज ना जीत पाने के सूखे को खत्म कर सकती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...