1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS ENG: भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गंवाए 2 विकेट, रोहित 25 रन बना कर हुए आउट

IND VS ENG: भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गंवाए 2 विकेट, रोहित 25 रन बना कर हुए आउट

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे मैच में भारत ने पचास रनों के अंदर ही अपने 2 विकेट गवां दिये हैं। पुणे के ​क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीत करके पहले बल्लेबाजी करने का न्योता भारत को दिया है। खबर लिखे जानें तक 15.4 ओवर में भारत ने 2 विकेट गवां कर के 70 रन बना लिए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ind Vs Eng India Lost 2 Wickets While Batting First Rohit Was Out After Scoring 25 Runs

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे मैच में भारत ने पचास रनों के अंदर ही अपने 2 विकेट गवां दिये हैं। पुणे के ​क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीत करके पहले बल्लेबाजी करने का न्योता भारत को दिया है। खबर लिखे जानें तक 15.4 ओवर में भारत ने 2 विकेट गवां कर के 70 रन बना लिए हैं।

पढ़ें :- वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल: हार्दिक पांड्या को टीम में जगह नहीं मिलने पर भड़के पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद

भारत ने अपना पहला विकेट 9 रनों पर गंवाया जब ओपनर शिखर धवन मात्र 4 रन बना कर टोप्ले की गेंद पर स्टोक्स को कैच दे बैठे। 37 रनों के स्कोर पर भारत के दूसरे ओपनर रोहित शर्मा भी 25 गेंदो पर 25 रन बना कर सैम करन की गेंद पर आदिल राशिद के हांथो लपके गये।

भारतीय टीम के दोनो ओपनर आउट हो कर के पवेलियन लौट चुकें हैं। क्रिज पर कप्तान विराट कोहली और पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले केएल राहुल मौजूद हैं। भारत इस तीन मैचों की सीरीज में पहला मैच जीत कर के सीरीज में 1—0 से आगे चल रहा है।

 

पढ़ें :- IPL 2021 पर संकट : बालाजी कोविड पॉजिटिव, सीएसके-राजस्थान रॉयल्स का मैच रद्द

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X