1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS ENG: भारत ने की सधी हुई शुरुआत, रोहित शर्मा के रुप में लगा एक मात्र झटका

IND VS ENG: भारत ने की सधी हुई शुरुआत, रोहित शर्मा के रुप में लगा एक मात्र झटका

पुणे के क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच पहले वन डे मैच में भारतीय टीम ने सधी हुई शुरुआत की है। भारत ने 20 ओवर की समाप्ति पर 1 विकेट गवां कर 83 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड ने आज टॉस जीत कर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। भारत के लिए रोहित और शिखर ने पारी की शुरुआत की। दोनो ने धीमी मगर अच्छी तरह पारी का आगाज किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पुणे के क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच पहले वन डे मैच में भारतीय टीम ने सधी हुई शुरुआत की है। भारत ने 20 ओवर की समाप्ति पर 1 विकेट गवां कर 83 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड ने आज टॉस जीत कर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। भारत के लिए रोहित और शिखर ने पारी की शुरुआत की। दोनो ने धीमी मगर अच्छी तरह पारी का आगाज किया।

पढ़ें :- IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, पहले टेस्ट से जोश हेजलवुड आउट

भारत को रोहित के रुप में पहला झटका लगा। रोहित के आउट होने से पहले सैम करन की गेंद पर चोट लग गई। जिस कारण वो ठीक तरह से गेंदों का सामना नहीं कर पा रहे थे। और 28 रन बनाकर स्टोक्स की गेंद पर जोस बटलर को कैच थमा बैठे। 28 रन बनाने के लिए रोहित ने 42 गेंदो का सामना किया। इस पारी के दौरान उन्होंने 4 चौकें लगाए। भारत के लिए अभी भी क्रिज पर कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन बल्लेबाजी कर रहे हैं।

आपको बता दें टेस्ट सीरीज और टी20 सीरीज के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वन डे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के सभी मैच पुणे के ही क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जायेंगे।

 

पढ़ें :- क्रिकेटर विनोद कांबली ने पत्नी से की मारपीट, FIR दर्ज
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...