1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: भारत के तेज गेंदबाज बुमराह का बेबाक बयान, जानें किसको कहा अभी भी तुम्हारी जरुरत नहीं

IND Vs ENG: भारत के तेज गेंदबाज बुमराह का बेबाक बयान, जानें किसको कहा अभी भी तुम्हारी जरुरत नहीं

इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज के मैदान पर खेले गए पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में बुमराह ने कुल 9 विकेट लिए और बल्ले से भी अहम योगदान दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज के मैदान पर खेले गए पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में बुमराह ने कुल 9 विकेट लिए और बल्ले से भी अहम योगदान दिया। बुमराह(Bumrah) ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में चार और फिर दूसरी पारी में पांच विकेट लिए। इसके अलावा भारत की पहली पारी में बुमराह ने 28 रनों की अहम पारी खेली, जिसके दम पर टीम इंडिया(Team India) ने इंग्लैंड के खिलाफ अच्छी बढ़त हासिल कर ली।

पढ़ें :- T20 World Cup : 24 अक्टूबर को हाई बोल्टेज मैच में पाक नहीं विराट सेना का रहेगा बोलबाला, जानें कैसा रहेगा पिच का मिजाज?

इस कमबैक के बाद बुमराह का एक ट्वीट खूब वायरल(Viral) हो रहा है। उन्होंने शायद अपने आलोचकों का मुंह बंद करने के लिए यह ट्वीट किया है। बुमराह ने ट्विटर पर नॉटिंघम टेस्ट की दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह विकेट का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘अभी भी तुम्हारी जरूरत नहीं है।’ ऐसा लग रहा है कि बुमराह ने अपने आलोचकों (Alochak)को इस अंदाज में जवाब दिया है। आपको बता दें कि खराब फार्म(Bad Form) में चल रहे टीम इंडिया के तेज गेंजबाद जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच में जबर्दस्त कमबैक(Come Back) किया है। पिछले कुछ समय से बुमराह खराब फॉर्म से जूझ रहे थे और लगातार आलोचकों के निशाने पर थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...