1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: ईशान किशन ने कहा, टीवी पर देखते वक्त अलग और मैदान में ठीक विपरीत स्वभाव में नजर आते है विराट

IND Vs ENG: ईशान किशन ने कहा, टीवी पर देखते वक्त अलग और मैदान में ठीक विपरीत स्वभाव में नजर आते है विराट

ईशान किशन ने मैच के बाद कहा, 'पचासा जड़ने के बाद मैंने अपना बैट उठाकर ज्यादा सलामी नहीं दी थी, लेकिन विराट भाई आए और उन्होंने मुझसे कहा अपना बैट मैदान के चारों तरफ दिखाओ, हर किसी को दिखाओ, यह तुम्हारा पहला मैच है। तब मैंने विराट भाई का ऑर्डर माना और अपने बैट से मैदान के चारों ओर सलामी दी।'

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ind Vs Eng Ishaan Kishan Said While Watching On Tv Virat Is Seen In Different And Exact Opposite Nature In The Field

नई दिल्ली। ईशान किशन और कप्तान विराट कोहली के शानदार पारियों की बदौलत भारत ने इंग्लैंड को कल खेले गये दूसरे टी—20 मैच में 7 विकेट से हरा दिया है। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी—20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। पहले मैच में मिली हार के बाद भारत ने कल खेले गये दूसरे मैच में इंग्लैंड को हराकर सीरीज को 1—1 से बराबर कर लिया है। ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।

पढ़ें :- WTC: ये कलात्मक बल्लेबाज भी नहीं कर पाया विराट कोहली की गेंद का सामना

बाकी के बचे मैच भी इसी मैदान पर खेले जायेंगे। कल भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले और अपने पहले ही अंतराष्ट्रीय मैच में अर्धशतक जमा कर छा जाने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने अपने टीम के कप्तान विराट कोहली की जम के तारीफ की है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली का स्वभाव टीवी पर मैच देखने में अलग लगता है और सामने से देखने पर वो अपने स्वभाव के बिल्कुल उलट नजर आते हैं।

ईशान किशन ने मैच के बाद कहा, ‘पचासा जड़ने के बाद मैंने अपना बैट उठाकर ज्यादा सलामी नहीं दी थी, लेकिन विराट भाई आए और उन्होंने मुझसे कहा अपना बैट मैदान के चारों तरफ दिखाओ, हर किसी को दिखाओ, यह तुम्हारा पहला मैच है। तब मैंने विराट भाई का ऑर्डर माना और अपने बैट से मैदान के चारों ओर सलामी दी।’ ईशान ने आगे कहा, ‘विराट भाई की एनर्जी से मैच करना बहुत मुश्किल है, वह जिस तरह से मैदान पर एनर्जी लेकर आते हैं वह अविश्वसनीय है। विराट भाई ने मुझसे कहा था टॉप इनिंग। विराट भाई के साथ बल्लेबाजी करना एकदम अलग होता है, आप उनसे काफी कुछ सीख सकते हैं।

कल के मैच में इंग्लैंड से मिले 164 रनों के लक्ष्य को भारत ने 3 विकेट गवां कर हासिल कर लिया। इस दौरान भारत ने पहले ही ओवर में केएल राहुल का विकेट गवां दिया जो जीरो रन बना कर के आउट हो गये। इसके बाद ईशान ने शानदार पारी खेल के कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर 94 रनों ​की साझेदारी निभाई। आउट होने से पहले ईशान ने अपने पर्दापण मैच में ही 56 रनों की पारी खेली। इस पारी में ईशान ने 5 चौकें और 4 छक्के लगाए।

 

पढ़ें :- WTC: न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ने बताया, क्यों विराट कोहली फाइनल में संघर्ष करते आयेंगे नजर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X