1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: लॉर्ड्स टेस्ट हारने पर जो रूट की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम, अब इस खिलाड़ी ने फटकारा

IND Vs ENG: लॉर्ड्स टेस्ट हारने पर जो रूट की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम, अब इस खिलाड़ी ने फटकारा

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को लॉर्ड्स टेस्ट में मिली हार के बाद दुनियाभर में लगातार आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं। टीम इंडिया के खिलाफ इंग्लैंड दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन भी एक समय अच्छी स्थिति में था, लेकिन रूट के फैसलों और रणनीति ने भारतीय टीम को खराब दौर से निकलने में मदद पहुंचाई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: इंग्लैंड के कप्तान जो रूट(Jo root) को लॉर्ड्स टेस्ट में मिली हार के बाद दुनियाभर में लगातार आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं। टीम इंडिया के खिलाफ इंग्लैंड दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन भी एक समय अच्छी स्थिति में था, लेकिन रूट के फैसलों और रणनीति ने भारतीय टीम(Indian team) को खराब दौर से निकलने में मदद पहुंचाई। हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ज्योफ्री बॉयकॉट(Jyofri Baikat) ने उनकी रणनीति पर जमकर सवाल उठाए थे और अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने उनकी कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

पढ़ें :- T20: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने महामुकाबले से पहले भारत को चेताया, जानें क्या कहा

वाइड वर्ल्ड ऑफ स्पोर्ट्स’ से बात करते हुए चैपल ने कहा कि, ‘रूट पूरी तरह से खो गए थे। उनकी साथ प्रॉब्लम(Problem) है कि उन्हें स्थिति को समझने का अहसास नहीं है। इंग्लैंड ने खुद को पहले ही एक कोने में धकेल दिया है, क्योंकि किसी को बहुत पहले ही समझ जाना चाहिए था कि जो रूट सही व्यक्ति नहीं हैं, खासकर बेहतर और बड़ी(BIG) टीमों के खिलाफ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...