1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: सुरक्षा घेरा तोड़ तीसरी बार मैदान में पहुंचा शख्स, इंग्लैंड में भारतीय खिलाड़ियों की जान को खतरा

IND Vs ENG: सुरक्षा घेरा तोड़ तीसरी बार मैदान में पहुंचा शख्स, इंग्लैंड में भारतीय खिलाड़ियों की जान को खतरा

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मैच ओवल में खेला जा रहा है। मैच के दौरान दूसरे दिन सुरक्षा घेरा टूटा और एक श्ख्स मैदान पर बे रोक टोक दौड़ता चला आया। ये तीसरी बार था जब ये वाक्या मैदान के बीच हुआ। इस दौरे पर इससे पहले के मैचों में भी यही शख्स दो बार मैदान में आ चुका है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मैच ओवल(OVEL) में खेला जा रहा है। मैच के दौरान दूसरे दिन सुरक्षा घेरा टूटा और एक श्ख्स मैदान पर बे रोक टोक दौड़ता चला आया। ये तीसरी बार था जब ये वाक्या मैदान के बीच हुआ। इस दौरे पर इससे पहले के मैचों में भी यही शख्स(MAN) दो बार मैदान में आ चुका है।

पढ़ें :- T20 विश्व कप में पाकिस्तान के इस बल्लेबाज और भारत के गेंदबाज के बीच होगा कांटे का मुकाबला
Jai Ho India App Panchang

इंग्लैंड के भारतीय टीम को दौरे पर सुरक्षा(SECURITY) से समझौता किया जा रहा है। सीरीज के दौरान तीसरी बार ऐसा हुआ जब कोई बाहर का आदमी बिना इजाजत चलते मैच के दौरान मैदान पर जा पहुंचा। ओवल टेस्ट मैच के दूसरे दिन उमेश यादव(YADAV) जब पारी का 34 वां ओवर कर रहे थे तभी जारवो मैदान भागता हुए पहुंचा। गेंदबाज को कुछ समझ आता इससे पहले ही जारवो बल्लेबाजी कर रहे ओली पोप की तरफ गेंद को उछाल चुके थे।

जारवो ने पिच तक जाने के बाद उसने गेंद भी फेंकी और इंग्लैंड(ENGLAND) के बल्लेबाज को धक्का दिया। विकेटकीपर(WICKETKIPER) बल्लेबाज जानी बेयरस्टो को जारवो ने धक्का दिया जिससे बेहद घबरा गए। इंग्लिश बल्लेबाज दंग थे कि यह क्या हो रहा है साथ ही भारतीय खिलाड़ी इस घटना से स्तंब्ध नजर आए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...