1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: मार्क वुड ने अपनी शानदार गेंदबाजी का श्रेय इस भारतीय तेज गेंदबाज को दिया

IND Vs ENG: मार्क वुड ने अपनी शानदार गेंदबाजी का श्रेय इस भारतीय तेज गेंदबाज को दिया

वुड ने कहा, 'उनके गेंदबाजों को देखते हुए, जब मैं चेन्नई सुपर किंग्स में शार्दुल ठाकुर के साथ खेला तो मुझे इसका पता चला। वह नयी तरह की धीमी गेंद फेंकता है। उसे देखते हुए और यह यहां कितनी कारगर होती रही है तो मैं भी इसे अपने खेल में शामिल करने की कोशिश कर रहा हूं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ind Vs Eng Mark Wood Credited His Excellent Bowling To This Indian Fast Bowler

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। अब तक खेले गये तीन मैचों में इंग्लैंड दो मैच जीतकर सीरीज में 2—1 से आगे चल रहा ​है। पहले और तीसरे मैच में इंग्लैंड ने तथा दूसरे मैच में भारत ने जीत दर्ज की थी। तीसरे मैच में भारत की जीत की राह में रोड़ा बने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड। मार्क ने पहले बल्लेबाजी कर रही भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम को झकझोर के रख दिया।

पढ़ें :- कोविड-19 की लड़ाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने बढ़ाया हाथ, तमिलनाडु में भेजा 450 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

वुड ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत के टॉप आर्डर के बल्लेबाज केएल राहुल,रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर को पवेलियन की राह दिखाई। तेज रफ्तार के स्वामी मार्क ने अपनी इस जोरदार गेंदबाजी का श्रेय भारत के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को दिया है। तीसरे टी20 इंटरनेशनल में प्लेइंग XI में वापसी करने वाले वुड ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की जमकर तारीफ की है। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के साथ खेलने पर उन्हें भारतीय पिचों पर धीमी गेंद की अहमियत महसूस हुई।

वुड ने कहा, ‘उनके गेंदबाजों को देखते हुए, जब मैं चेन्नई सुपर किंग्स में शार्दुल ठाकुर के साथ खेला तो मुझे इसका पता चला। वह नयी तरह की धीमी गेंद फेंकता है। उसे देखते हुए और यह यहां कितनी कारगर होती रही है तो मैं भी इसे अपने खेल में शामिल करने की कोशिश कर रहा हूं।’ उन्होंने कहा, ‘मैं अब भी नई चीजें सीखने की कोशिश कर रहा हूं, अपनी यॉर्कर गेंद को धीमा फेंकने की कोशिश कर रहा हूं। हमें वर्ल्ड कप में भी यही हालात मिलेंगे।

 

पढ़ें :- सीएसके के बल्लेबाजी कोच माइक हसी कोरोना पॉजिटिव,10 दिन तक आइसोलेशन में

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X