1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: माइकल वॉन ने जानें किस खिलाड़ी को बताया भारतीय टीम का सबसे बड़ा बोझ

IND Vs ENG: माइकल वॉन ने जानें किस खिलाड़ी को बताया भारतीय टीम का सबसे बड़ा बोझ

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में भारत अपने बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन की वजह से मैच हार गया। जिस कारण लॉर्ड्स टेस्ट में मिली जीत के बाद वो इंग्लैंड के साथ सीरीज में बराबरी पर आ गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में भारत अपने बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन की वजह से मैच हार गया। जिस कारण लॉर्ड्स(Lords)  टेस्ट में मिली जीत के बाद वो इंग्लैंड के साथ सीरीज में बराबरी पर आ गया है। अब सीरीज में दोनो टीमें 1—1 की बराबरी पर हैं। इस दौरान भारतीय टीम के उपकप्तान बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Rahane)का प्रदर्शन भी इस मैच में काफी खराब रहा और उन्होंने दोनों पारियों में मिलाकर 28 रन बनाए।

पढ़ें :- T20 विश्व कप में पाकिस्तान के इस बल्लेबाज और भारत के गेंदबाज के बीच होगा कांटे का मुकाबला
Jai Ho India App Panchang

अजिंक्य रहाणे लगातार रन बनाने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। रहाणे के द्वारा लगातार किए जा रहे खराब प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान(michel Van) ने इशारों-इशारों में टीम इंडिया से उन्हें टीम से बाहर करने तक की सलाह दे दी है। माइकल वान ने क्रिकबज पर बात करते हुए कहा कि, रहाणे टीम इंडिया के लिए एक बड़ा इशू बन गए हैं। इससे पहले इंग्लैंड ने जिस तरह से डामिनिक सिब्ले और जैक क्राउली को टीम से बाहर किया था उसी तरह से भारत(India) को भी अपनी टीम में बदलाव करना चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...