1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: अब तो इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने भी कह दिया, इस खिलाड़ी को टीम में ना लेना भारत की बड़ी गलती

IND Vs ENG: अब तो इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने भी कह दिया, इस खिलाड़ी को टीम में ना लेना भारत की बड़ी गलती

लंदन के केनिंग्टन ओवल क्रिकेट मैदान में भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मैच खेला जाना है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि रविचंद्रन अश्विन को हेडिंग्ले में खेलना चाहिए था और उन्हें ओवल में भी खेलना चाहिए।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: लंदन(London) के केनिंग्टन ओवल क्रिकेट मैदान में भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मैच खेला जाना है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि रविचंद्रन अश्विन को हेडिंग्ले में खेलना चाहिए था और उन्हें ओवल में भी खेलना चाहिए। नासिर हुसैन(Nasir Husain) ने डेली मेल को लिखे अपने कालम में कहा, “भारत के पास एक आफ-स्पिन(Spin) गेंदबाज है, जो आइसीसी टेस्ट रैंकिंग में दुनिया में नंबर 2 पर है और एक ऐसा बल्लेबाज है, जिसने पांच टेस्ट शतक बनाए हैं।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेट टीम की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी चट कर गए 27 लाख की बिरयानी-रिपोर्ट
Jai Ho India App Panchang

ये रविचंद्रन अश्विन(Ashwin) हैं। अश्विन को इंग्लैंड के खिलाफ भारत की पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला में खेलना बाकी है, जिसमें कई कमेंटेटर(Commntetor) और पूर्व खिलाड़ियों का कहना है कि स्पिनर को तेज गेंदबाज इशांत शर्मा से पहले हेडिंग्ले(hedingle) में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...